Entertainment / सिर्फ सफेद रंग की शर्ट पहनकर इस एक्ट्रेस ने ऑन कर दिया कैमरा, बेडरूम की फोटो वायरल

Zoom News : Mar 02, 2022, 07:33 AM
Entertainment: संस्कारी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में रीम शेख (Reem Shaikh) नजर आई थीं. लेकिन जितना संस्कारी उनका इस सीरियल में रोल था असल जिंदगी में एक्ट्रेस उतनी ही ज्यादा बोल्ड हैं. इस बात का सबूत एक्ट्रेस की ये तस्वीर है जिसे उन्होंने फैंसे के साथ शेयर किया है. 

बेड पर लेटी आईं नजर

इस तस्वीर में रीम शेख (Reem Shaikh) बेड पर लेटी नजर आ रही हैं. ड्रेस की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने सिर्फ सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई है और उसे कंधे से नीचे की ओर खिसकाया हुआ है. 

अंदर नहीं पहना कुछ

एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने शर्ट के अंदर कुछ भी नहीं पहना है. लुक की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सुर्ख लाल रंग की लिपस्टिक, सटल मेकअप और बालों को ओपन किया है. 

नेट का कपड़ा शरीर पर डाले आई थीं नजर 

इससे पहले रीम शेख  (Reem Shaikh) की एक तस्वीर खूब चर्चा में रही. इस तस्वीर में एक्ट्रेस सफेद रंग का नेट का एक छोटा सा कपड़ा अपने शरीर पर डाले हुए थीं और उसी से अपने आपको कवर किया था. इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगा कि एक्ट्रेस ने सफेद रंग के इस नेट वाले कपड़े के अंदर सफेद रंग की बिकिनी पहनी. इसके अलावा रीम शेख (Reem Shaikh) ने कुछ भी नहीं पहना. 

बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है इंस्टाग्राम

रीम शेख की इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि बोल्डनेस में ये बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) से बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट है. जिसमें रीम एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट करते हैं. खास बात है कि रीम अब सीरियल से ज्यादा सोशल मीडिया पर ही एक्टिव रहती हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER