बॉलीवुड / हार्ट सर्जरी के बाद रेमो डिसूजा ने हॉस्पिटल में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Dec 14, 2020, 09:09 PM
बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) की अचानक सामने आई बीमारी ने सबको हैरत में डाल दिया था। पूरे देश के कलाकार और उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनकी सेहत ठीक होने की कामना कर हैं। हाल ही में उनकी हार्ट सर्जरी हुई है। वो इस वक्त अस्पताल में हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। इस बीच उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा (Remo D'Souza) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो लोगों के चेहरे पर स्माइल ला रहा है। 

जब से रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) बीमार हुए हैं तब से ही अस्पताल से लगातार उनकी पत्नी लिजेल उनकी तबियत पर उनके फैंस को जानकारी दे रही हैं। अब लिजेल ने यह वीडियो शेयर करके यह खुशखबरी दी है कि रेमो की सर्जरी सफल तरीके से हो गई है। देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो के माध्यम से फैंस को बताया है कि उनके पति रेमो अभी पहले से बेहतर हैं। अस्पताल से जारी इस वीडियो में रेमो डिसूजा अपने पैरों को म्यूजिक की धुन पर थिरकाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए लिजेल ने कैप्शन में लिखा है, 'पैरों से नाचना एक अलग बात है और दिल से नाचना दूसरी बात है। रेमो डिसूजा.... थैंक्यू आप सभी का आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए।'

अब रेमो डिसूजा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई बॉलीवुड सेलेब्स इसपर कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। कमेंट करने वाले स्टार्स में वरुण धवन जैसे कई सितारे शामिल हैं। 

गौरतलब है कि शुक्रवार को रेमो डिसूजा को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके बाद से ही रेमो डिसूजा अस्पताल में हैं जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है। रेमो डिसूजा कोरियोग्राफी के साथ एबीसीडी, रेस 3 जैसी फिल्मों के डायरेक्शन के लिए भी जाने जाते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER