बॉलीवुड / रिया चक्रवर्ती जल्द फिल्मों में करेंगी वापसी, बॉलीवुड में तैयार हो रहा पॉजिटिव माहौल

Zoom News : Jan 18, 2021, 02:41 PM
बॉलीवुड: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जल्द फिल्मों में वापसी कर सकती हैं। बॉलीवुड में एक्ट्रेस के लिए पॉजिटिव माहौल तैयार किया जा रहा है। अब महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में मैसेज किया है। हाल ही में एक यूजर को जवाब देते हुए सोनी (Soni Razdan) ने कहा कि रिया के जेल जाने से वही लोग एक्सपोज हुए हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस को जेल में भेजा। इसके साथ ही सोनी ने कहा कि रिया बिल्कुल बेकसूर थीं और उन्हें फंसाया गया है। 

सोनी राजदान ने की तारीफ

दरअसल, एक यूजर ने अरनब गोस्वामी चैट लीक मामले पर ट्वीट किया, 'रिया (Rhea Chakraborty) जेल गई थीं और उनका करियर भी खराब हो गया है। देखते हैं अब अरनब का क्या होगा।' इस पर सोनी राजदान (Soni Razdan) ने जवाब दिया, ‘रिया के जेल जाने से वही लोग एक्सपोज हुए जिन्होंने उन्हें जेल भेजा था। वह ट्विस्ट डिसाइज की मासूम विक्टिम थी। क्यों कोई उनके साथ काम नहीं करेगा? मुझे लगता है वह बहुत अच्छा काम करेंगी।

पार्टी की फोटो भी हुई थी वायरल

बता दें, इससे कुछ दिनों  पहले रिया (Rhea Chakraborty) के दोस्त राजीव लक्ष्मण (Rajiv Lakshman) के साथ पार्टी करने की फोटो वायरल हुई थी, जिसे बाद में राजीव ने डिलीट कर दिया था। इन फोटोज को देखकर यही लग रही था कि रिया अब मूवऑन कर रही हैं। इसे साथ ही उनके दोस्ट रूमी जाफरी ने भी उनका समर्थन किया था। उन्होंने रिया से मुलाकात करने के बाद ये कहा था कि वे जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगी। साथ ही कहा था कि रिया के पास कहने के लिए काफी कुछ है, वे जल्द ही इस पर खुलकर अपनी बात रख सकेंगी। 

रिया तलाश रही थीं घर

बता दें, रिया (Rhea Chakraborty) का परिवार घर तलाश रहा था। पहले उनके माता-पिता को मुंबई के खार इलाके में घर तलाशते देखा गया था। उसके बाद रिया को भी घर खोजते देखा गया। रिया इस फोटो में चेक्ड कोट पहने नजर आ रही थीं। वैसे बता दें, डायरेक्टर रूमी जाफरी ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि रिया इस साल कम बैक करेंगी और वे काफी स्ट्रॉन्ग हैं। रूमी (Rumi Jaffery) ने कहा था कि वे खुद को तैयार कर रही हैं और शायद उनके पास कहने के लिए बहुत कुछ है। 

सुशांत की मौत को 6 महीने पूरे

बता दें, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 6 महीने से अधिक वक्त हो चुका है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी (NCB) अभी भी इस केस की जांच कर रही है। केस में आए दिन एनसीबी के सामने नई परतें खुल रही हैं। ऐसे में ये समझ-पाना आसान नहीं है कि कौन असल में दोषी है। इस केस को लेकर सरकारें भी आपस में भिड़ गई थीं। फिलहाल, इस हाई प्रोफाइल मामले में बुधवार को सीबीआई ने साफ किया कि इस केस में मर्डर जैसा कुछ भी नहीं। 

सितंबर में हुई थी रिया की गिरफ्तारी

वहीं इस केस में सामने आए ड्रग एंगल की भी जांच जारी है। इसी मामले में 9 सितंबर को एनसीबी (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। सुशांत सिंह केस से जुड़े मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी। याद दिला दें कि हाल ही में एक बार फिर करण जौहर को NCB ने समन भेजा था। इस मामले में बॉलीवुड के कई सितारों पर NCB का शिकंजा कस चुका है, कई सितारों से अब भी पूछताछ जारी है, जिनमें करण जौहर, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सपना पब्बी, अर्जुन रामपाल, उनकी प्रेमिका गैब्रिएला और गैब्रिएला का भाई मुख्य हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER