IPL 2023 / शाहरुख खान को भी बनाया दीवाना रिंकू सिंह ने, 5 छक्कों के बाद किंग खान की खुशी का नहीं ठिकाना

Zoom News : Apr 10, 2023, 09:08 AM
IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 'कोलकाता नाइट राइडर्स' बनाम 'गुजरात टाइटंस' का मैच लोगों को हमेशा के लिए याद रहेगा। इस मैच में 'कोलकाता नाइट राइडर्स' (KKR) के रिंकू सिंह ने लगातार पांच छक्के लगाकर गुजरात टाइटंस को तीन विकेट से हरा दिया था। रिंकू सिंह की शानदार पारी देख फैंस तो उनके दीवाने हुए ही थे, साथ ही साथ 'कोलकाता नाइट राइडर्स' (KKR) के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी रिंकू के बड़े फैन बन चुके हैं। आलम ये है कि शाहरुख खान ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' (Pathaan) में भी रिंकू को जगह दी है।

'पठान' के पोस्टर में रिंकू सिंह

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने रिंकू पर प्यार लुटाते हुए एक ट्वीट किया है जिसके साथ उन्होंने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' (Pathaan) का पोस्टर भी शेयर किया है। पोस्टर की खास बात ये है कि इसमें शाहरुख खान के चेहरे की जगह रिंकू सिंह का चेहरा लगा है, जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'झूमे जो रिंकू!!! मेरे बच्चे रिंकू, नितिश राणा और वेंकटेश अय्यर यू ब्यूटीज़!!! मुबारक केकेआर और वेंकी मैसूर अपने दिल का ख्याल रखें सर!'

KKR Vs GT का ऐतिहासिक मैच

'कोलकाता नाइट राइडर्स' और 'गुजरात टाइटंस' के रविवार को हुए शानदार मैच में केकेआर के रिंकू सिंह ने लगातार पांच छक्के लगाकर गुजरात टाइटंस को तीन विकेट से हरा दिया। रिंकू के इस ऐतिहासिक कारनामे को देखकर बॉलीवुड स्टार्स भी उनके फैन हो चुके हैं। शाहरुख खान के बच्चे आर्यन और सुहाना खान के साथ-साथ एक्टर रणवीर सिंह भी रिंकू के दीवाने हो गए हैं। कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए रिंकू सिंह पर प्यार लुटाया है। बता दें कि इस मैच में रिंकू सिंह के अलावा नितीश राणा ने 29 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्के लगाकर 45 रन बनाए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER