IPL 2024 / आखिरकार पूरी हुई रिंकू सिंह की जिद, विराट कोहली ने गिफ्ट में दे दिया बैट- देखें VIDEO

Zoom News : Apr 26, 2024, 06:00 AM
IPL 2024: विराट कोहली को दुनिया बेहतरीन बल्लेबाज के तौर पर जानती है लेकिन वो मैदान से बाहर यारों के यार भी हैं. इस दिग्गज खिलाड़ी को अकसर जूनियर खिलाड़ियों की मदद करते देखा जाता है और एक बार फिर विराट इसी वजह से सुर्खियों में हैं. विराट कोहली ने केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह को अपना बैट गिफ्ट में दिया है. बता दें रिंकू सिंह पहले भी विराट कोहली से बल्ले ले चुके हैं. वैसे आपको बता दें रिंकू सिंह को विराट का बैट इतनी आसानी से नहीं मिला.

रिंकू ने तोड़ दिया था बैट

हाल ही में केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबले से पहले रिंकू सिंह विराट कोहली के पास पहुंचे थे. उन्होंने विराट कोहली से बैट मांगा. उन्होंने विराट को बताया कि जो बैट उन्होंने पहले दिया था वो उनसे टूट गया. इसपर विराट कोहली ने उनकी खिंचाई कर दी. इसके बाद रिंकू सिंह ने कसम खाते हुए कहा कि वो अब विराट का बैट कभी नहीं तोड़ेंगे. फिर केकेआर और आरसीबी के मैच के बाद विराट ने रिंकू सिंह को बैट दे दिया. अब रिंकू सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बैट लेकर घूम रहे हैं. रिंकू ने बताया कि ये विराट कोहली का ही बैट है जो उन्हें गिफ्ट में मिला है.

कितने में आता है विराट का बैट?

विराट कोहली एमआरएफ के बैट से खेलते हैं. उनके बल्ले की कीमत लाखों में है. ये खिलाड़ी अपने हिसाब से बैट कस्टमाइज कराता है. बता दें विराट कोहली को बैट मुफ्ट में ही मिलते हैं. यही नहीं उनको बैट पर एमआरएफ का स्टिकर लगाने के लिए करोड़ों रुपये मिलते हैं. विराट कोहली बैट स्टिकर से सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले क्रिकेटर हैं. विराट कोहली की एमआरएफ के साथ 100 करोड़ की डील है. हर साल उन्हें एमआरएफ के बैट से खेलने के लिए 12.5 करोड़ रुपये मिलते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER