Cricket / युवी के 45 मिनट वाले वायरल ट्वीट पर आखिरकार आया ऋषभ पंत का जवाब

Zoom News : Jul 19, 2022, 11:43 AM
Cricket | ऋषभ पंत ने आखिरीकार युवराज सिंह को ट्विटर पर जवाब दिया है और साथ ही हाथ भी जोड़ लिए। भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज के निर्णायक मैच के बाद युवी ने पंत और हार्दिक पांड्या की तारीफ में जो ट्वीट किया था, वह खूब वायरल हो रहा था। पंत ने बढ़िया तरीके से इसका जवाब दिया है। युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी अपने समय में टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बैटिंग लाइन-अप की जान हुआ करते थे। इन दोनो ने मिलकर कई बार टीम इंडिया को मुश्किलों से निकालकर जीत तक पहुंचाया है। इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए निर्णायक वनडे मैच में ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने भी कुछ इसी अंदाज में टीम इंडिया को जीत तक पहुंचाया, जिसके दम पर रोहित शर्मा एंड कंपनी ने तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया।

इस मैच के बाद युवी ने ट्विटर पर लिखा था, 'ऐसा लगता है कि 45 मिनट की बातचीत का मतलब था। अच्छा खेले ऋषभ पंत इस तरह से आप अपनी पारी में तेजी पकड़ते हैं, हार्दिक पांड्या को देखकर भी अच्छा लगा।'

इस ट्वीट का जवाब देते हुए ऋषभ पंत ने लिखा, 'हां, इसका असर पड़ा युवी पा' भारत ने 260 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 72 रनों तक चार विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद पांड्या और पंत ने मिलकर इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर क्लास ली। पांड्या 55 गेंद पर 71 रन बनाकर आउट हुए, जबकि पंत 113 गेंद पर 125 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER