IPL 2021 / नेट प्रैक्टिस में ऋषभ पंत ने की सैम बिलिंग्स की स्लेजिंग, देखें VIDEO

Zoom News : Apr 09, 2021, 04:41 PM
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के आगाज से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delji Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बल्ले और ग्लव्स से शानदार फॉर्म में हैं। दिल्ली कैपिटल्स के नियमित श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत टीम का नेतृत्व करेंगे। वह नए सीजन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वह विकेट के पीछे से लगातार मजेदार कमेंट करने की वजह चर्चा में रहे हैं। हाल ही में आईपीएल की तैयारी के लिए दिल्ली कैपिटल्स के नेट्स पर एक बार फिर से ऋषभ पंत अपने पुराने अंदाज में नजर आए।

दिल्ली कैपिटल्स के एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान ऋषभ पंत नेट्स पर अपने साथी खिलाड़ी सैम बिलिंग्स (Sam Billings) की स्लेजिंग करते हुए नजर आए। टीम के एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान वह खुद को स्लेजिंग करने से नहीं रोक पाए। उस समय बिलिंग्स बल्लेबाजी कर रहे थे और ऋषभ पंत स्टंप्स के पीछे खड़े थे। दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत की इस स्लेजिंग के इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

इस वीडियो में ऋषभ पंत और सैम बिलिंग्स को आपस में बातें करते हुए सुना जा सकता है। सैम बिलिंग्स कहते हैं, भारत में स्वागत है। फिर ऋषभ पंत कहते हैं साथी चेन्नई में आपका स्वागत है। इसके बाद जब बिलिंग्स ठीक से नहीं खेल पाते तो ऋषभ पंत कहते हैं कि कोई हिट नहीं कर रहा है। बिलिंग्स के नेट पर आउट होने के बाद उनकी यह टिप्पणी थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया- ऋषभ पंत विकेट के पीछे से भी खुद को कुछ कहने से नहीं रोक सकता, बेशक यह अभ्यास सत्र ही क्यों ना हो।

बता दें कि आईपीएल 2021 में भी ऋषभ पंत विकेट के पीछे और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। इस बार वह टीम के कप्तान भी हैं। स्टंप्स के पीछे से गेंदबाजों को दिशानिर्देश देना उनकी अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी। साथ ही डीआरएस लेने का निर्णय भी उन्हें ही करना है। इस साल वह टीम को पहला आईपीएल खिताब जितवाना चाहेंगे।

पिछले साल यूएई में उनका आईपीएल सीजन 2020 अच्छा नहीं रहा था। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 14 मैचों में 113।95 की स्ट्राइक रेट से 343 रन बनाए थे। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ उनकी शानदार पारियों ने उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी दिलवा दी। दिल्ली कैपिटल्स को अपना अभियान महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 10 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में शुरू करना है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER