IPL 2021 / Glenn Maxwell के छक्के को देख हैरान रह गए Rishabh Pant, स्टंप माइक में कैद हो गई मजेदार बात

Zoom News : Apr 28, 2021, 06:57 AM
नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 22वें मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स (RCB vs DC) को बेहद रोमांचक मैच में 1 रन से मात दी। इस मैच में भले ही दिल्ली की टीम मैच हार गई हो लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आरसीबी की बैटिंग के दौरान विकेट के पीछे से जो कमेंट्री की, उसने सबका ध्यान खींच लिया। 


मैक्सवेल के छक्के से हैरान हो गए पंत 

दरअसल आरसीबी (RCB) की पारी के सातवें ओवर में दिल्ली के लिए अमित मिश्रा (Amit Mishra) गेंदबाजी करने आए। इसी ओवर की पांचवी गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने एक लंबा छक्का लगाया। इस छक्के की दूरी 85 मीटर थी। इस छक्के को देख विकेट के पीछे खड़े दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत (Rishabh Pant) भी हैरान रह गए। पंत ने मैक्सवेल के उस शानदार छक्के को देख विकेट के पीछे से कहा, 'बहुत तेज घुमाया ये तो।' पंत की कमेंटरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

एक रन से जीता आरसीबी

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के तूफानी फिफ्टी के बाद आखिरी ओवर में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की किफायती गेंदबाजी की वजह से आरसीबी ने बेहद रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 1 रन से मात दी। इस के साथ ही विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई। डिविलियर्स ने 42 गेंदों में 5 छक्कों और 3 चौकों से नाबाद 75 रन की पारी खेली, जिससे बैंगलोर की टीम ने 5 विकेट पर 171 रन बनाए। उनके अलावा रजत पाटीदार (31) और ग्लेन मैक्सवेल (25) ने भी अहम पारियां खेली। बैंगलोर की टीम आखिरी 7 ओवर में 77 रन जोड़ने में कामयाब रही। डिविलियर्स ने अपनी इस पारी के दौरान आईपीएल में 5000 रन भी पूरे किए। 

बेकार गई पंत और हेटमायर की पारियां

इस मैच में दिल्ली को जीत दिलाने की शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) और पंत ने खूब कोशिश की, लेकिन अंत में दिल्ली की टीम एक रन से ये मैच हार गई। दिल्ली की टीम शिमरोन हेटमायर (25 गेंद, नाबाद 53, 4 छक्के, 2 चौके) के तूफानी अर्धशतक और कप्तान ऋषभ पंत (48 गेंद में नाबाद 58, 6 चौके) के साथ उनकी 7।2 ओवर में 78 रन की अटूट साझेदारी के बावजूद 20 ओवर में 4 विकेट पर 170 रन ही बना सकी। मोहम्मद सिराज के आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन की जरूरत थी लेकिन टीम 12 रन ही बना सकी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER