Rishabh Pant Accident / ऋषभ पंत की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, भारतीय विकेटकीपर गंभीर रूप से हुए घायल

Zoom News : Dec 30, 2022, 09:55 AM
Rishabh Pant Accident: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का भयानक एक्सीडेंट होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस घटना में पंत बुरी तरह घायल हुए हैं। उनके माथे पर चोट आई है और उनका पैर भी फ्रैक्चर हो गया है। स्थानीय संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना एनएच 58 पर हुई। 


बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। उसी वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसके बाद 108 की मदद से उपचार के लिए ऋषभ पंत को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया। यह घटना आज सुबह करीब 5.15 मिनट की बताई जा रही है। यह हादसा मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 58 पर हुआ। प्राथमिक उपचार के बाद पंत को सरकारी अस्पताल से प्राइवेट हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है।


उत्तराखंड के सीएम ने दिए आदेश

ताजा जानकारी के मुताबिक क्रिकेटर ऋषभ पंत रुड़की से देहरादून रेफर कर दिए गए हैं। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को ऋषभ पंत के समुचित ईलाज की सभी संभव व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि, उनके ईलाज का सारा व्यय राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा। अगर एयर एम्बुलेंस की आवश्यकता होती है तो उसकी भी व्यवस्था की जाए।


एसपी देहात स्वपन किशोर ने भी पंत के एक्सीडेंट के बारे में बताते हुए कहा कि नारसेन के पास पंत की कार हादसे का शिकार हो गई. इसके बाद उन्हें रुड़की के सिविल अस्पताल में प्राइमरी ट्रीटमेंट मिला, जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली है. मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके इलाज का खर्च सरकार उठाएगी. अगर उनके लिए एयर एम्बुलेंस की आवश्यकता होगी तो उसकी भी व्यवस्था की जाएगी.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER