Cricket / IPL 2023 में बदल सकता है रियान पराग का रोल, संगाकारा ने दिए संकेत

Zoom News : May 31, 2022, 11:40 AM
Indian Premier League 2022 रियान पराग के लिए कुछ खास नहीं रहा, जहां वह मैदान पर बैट से कमाल करने में असफल रहे, तो वहीं अपनी कुछ हरकतों के लिए फैन्स के निशाने पर रहे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में हर्षल पटेल से लड़ाई हो या फिर कैच को लेकर थर्ड अंपायर के फैसले पर उनका रिऐक्शन, इन सब बातों के लिए उन्हें फैन्स ने जमकर ट्रोल किया। इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स के सीनियर खिलाड़ी आर अश्विन को घूरना और युवा क्रिकेटर देवदत्त पडीक्कल पर चिल्लाने जैसी अनचाही बातों के लिए वह खूब चर्चा में रहे। राजस्थान रॉयल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट और हेड कोच कुमार संगकारा ने संकेत दिए हैं कि अगले सीजन में रियान की भूमिका राजस्थान रॉयल्स के लिए कुछ बदली हुई नजर आ सकती है।

आईपीएल 2022 फाइनल मैच में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मिली हार के बाद संगकारा ने कहा, 'मुझे लगता है कि रियान पराग में काफी क्षमता है, और मुझे लगता है कि हम उन्हें बैटिंग ऑर्डर में ऊपर भेजने के बारे में सोच सकते हैं। अगले सीजन से पहले हम इस पर काम करने के बारे में सोच सकते हैं। मैं कोशिश करूंगा कि उसे मिडिल ऑर्डर में ऊपर भेजकर उसके लिए तैयार करूं, ना कि सिर्फ डेथ ओवरों में हिटिंग के लिए उसका इस्तेमाल हो।'

रियान पराग ने आईपीएल 2022 में कुल 17 मैच खेले और इस दौरान 16.64 के औसत और 138.63 के स्ट्राइक रेट से महज 183 रन बनाए। रियान के बल्ले से इस सीजन में महज एक पचासा निकला। आईपीएल 2008 के बाद यह पहला मौका था जब राजस्थान रॉयल्स फाइनल तक पहुंचा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER