MI vs RR Live Score IPL 2024 / रियान पराग का तूफानी अर्धशतक, राजस्थान 6 विकेट से जीता

Zoom News : Apr 01, 2024, 11:11 PM
MI vs RR Live Score IPL 2024 : राजस्थान रॉयल्स का आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन जारी है. संजू सैमसन की कप्तानी में इस टीम ने लखनऊ, दिल्ली कैपिटल्स के बाद अब मुंबई इंडियंस को भी हरा दिया. राजस्थान ने जीत की हैट्रिक के साथ ही अंक तालिका में टॉप पोजिशन हासिल कर ली है. एक ओर जहां राजस्थान ने कमाल प्रदर्शन किया वहीं दूसरी ओर मुंबई इंडियंस का बुरा हाल है. ये टीम इस सीजन लगातार तीसरा मैच हारी है और वो इकलौती टीम है जिसका अंक तालिका में खाता नहीं खुला है. बता दें वानखेड़े में खेले गए मैच में राजस्थान ने 3 विकेट से जीती. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 125 रन बनाए थे, जवाब में रियान पराग के तूफानी अर्धशतक के दम पर राजस्थान ने ये मैच 15.3 ओवर में 6 विकेट से जीत लिया.


रियान पराग का जलवा

रियान पराग ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया. पराग ने 39 गेंदों में नाबाद 54 रन बनाए. उनके अलावा दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्कोर 16 रन रहा जो कि अश्विन के बल्ले से निकले. साफ है रियान पराग ने अकेले ही मुंबई इंडियंस से मैच छीन लिया. वैसे राजस्थान की जीत की नींव उसके गेंदबाजों ने रखी.


युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में सिर्फ 11 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर में महज 22 रन खर्च किए और उनके खाते में भी 3 विकेट आए. बोल्ट ने रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस और नमन धीर का विकेट लेकर मुंबई इंडियंस को शुरुआती झटके दिए. इसके बाद युजवेंद्र चहल ने तिलक वर्मा और हार्दिक पंड्या को आउट कर मुंबई का मिडिल ऑर्डर तहस नहस कर दिया. चहल ने गेराल्ड कोएत्जे को अपना शिकार बनाया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER