Rohit Sharma / अब नहीं खेलेंगे IPL 2023 में रोहित शर्मा? WTC फाइनल से पहले सुनील गावस्कर के बयान ने मचाया तहलका

Zoom News : Apr 26, 2023, 01:54 PM
Rohit Sharma: आईपीएल 2023 के बाद टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) का फाइनल मैच खेलने के लिए इंग्लैंड जाना है. इस फाइनल मैच में टीम इंडिया का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा. इस महामुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फॉर्म ने टीम की टेंशन बढ़ा दी है. वह आईपीएल 2023 में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने रोहित शर्मा को एक अहम सलाह दी है.

सुनील गावस्कर ने  रोहित शर्मा को दी अहम सलाह

महान बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर ने मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा को आईपीएल 2023 के बीच ब्रेक लेने का अहम सुझाव दिया है. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने ऐसा इसलिए कहा है ताकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final 2023)  फाइनल के लिए तरोताजा और फिट रहें. इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का 35वां मैच गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (GT vs MI) के बीच खेला गया था. इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फ्लॉप रहे और टीम को हार का सामना भी करना पड़ा, जिसके बाद गावस्कर ने रोहित को ये सलाह दी. 

7 जून से खेला जाएगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 

आईपीएल 2023 का फाइनल 28 मई को होगा और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की शुरुआत 7 जून से होगी. टीम इंडिया के खिलाड़ियों को आराम करने का वक्त काफी कम मिलेगा. ऐसे में सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने रोहित शर्मा के बारे में बात करते हुए गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के मैच के बाद कहा, 'रोहित शर्मा को ब्रेक लेना चाहिए ताकि वर्ल्ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के लिए खुद को तरोताजा रख सके. आईपीएल के आखिरी कुछ मैचों के लिए वापसी करें, लेकिन इस समय थोड़ी अपने लिए सांस लें. वह पहले से थोड़े अटके हुए लग रहे हैं. हो सकता है कि वह डब्‍ल्‍यूटीसी के बारे में सोच रहे हो. मेरे ख्‍याल से उन्‍हें कुछ ब्रेक की जरुरत है.'

आईपीएल 2023 में रोहित का प्रदर्शन  

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में रोहित शर्मा अभी तक अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. वह इस सीजन में बड़ी पारी खेलने के लिए जूझ रहे हैं. IPL 2023 के पहले 7 मैचों में कप्तान रोहित ने महज 134 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम 1 अर्धशतक है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का ये खराब फॉर्म मुंबई इंडियंस के साथ-साथ टीम इंडिया के लिए भी एक बड़ी टेंशन बना हुआ हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER