VIDEO / रोहित शर्मा की बेटी ने उतारी हिटमैन पिता की नकल, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 31, 2021, 04:34 PM
Delhi: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने बुधवार को रोहित शर्मा की बेटी समायरा का एक वीडियो ट्वीट किया। वीडियो में समायरा को पिता रोहित शर्मा की नकल उतारते देखा जा सकता है। वीडियो की शुरुआत में रोहित शर्मा बेटी को हेलमेट पहनाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद रोहित की पत्नी रीतिका सजदेह समायरा से पूछती हैं कि आपके डैड किस तरह से सिक्स जड़ते हैं, इसपर समायरा खूबसूरत अंदाज में पुल शॉट मारकर दिखाती है। इसके बाद रोहित कहते हैं कि आप एक विकेटकीपर की तरह लग रही हो। इसपर समायरा की मम्मी रीतिका कहती हैं कि समायरा ऋषभ (ऋषभ पंत) चाचू की तरह लग रही है। 

वीडियो के आखिरी में रीतिका सजदेह हेलमेट पर मुंबई इंडियंस का लोगो दिखाते हुए बेटी समायरा से पूछती हैं कि ये क्या है? इस पर वह कहती हैं मुंबई इंडियंस। इसके बाद रोहित और रीतिका हंसने लगते हैं। बता दें कि मुंबई इंडियंस आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल फ्रेंचाइजी है। ये टीम पांच बार आईपीएल की चैम्पियन बन चुकी है। मुंबई इंडियंस आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल को RCB के खिलाफ मैच से करेगी। 

मुंबई इंडियंस के पास 2021 के सीजन में इतिहास रचने का मौका भी होगा। उसके पास लगातार तीसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा करने का मौका है। मुंबई इससे पहले 2019 और 2020 का ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है।

मुंबई इंडियंस अगर इस बार भी चैम्पियन बन जाती है, तो लगातार तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा करने वाली वह पहली टीम हो जाएगी। मुंबई इंडियंस के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स भी लगातार दो बार ट्रॉफी पर कब्जा कर चुकी है। वह 2010 और 2011 के सीजन में चैम्पियन बनी थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER