IND VS AUS / टीम इंडिया की T20 सीरीज़ जीतने के बाद रोहित का आया बयान, कही ये बात

Vikrant Shekhawat : Dec 07, 2020, 07:35 AM
नई दिल्ली। टीम इंडिया ने T20 सीरीज़ (Ind Vs Aus) में ऑस्ट्रेलिया को हराया है। तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में रविवार को भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया। भारत के पास अब 3 मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त है। टीम इंडिया की जीत की हर जगह तारीफ हो रही है। आखिरी 5 ओवरों में भारत ने 54 रन बनाकर सभी को चौंका दिया। खास बात यह है कि रोहित शर्मा जैसे दिग्गज इस सीरीज में ओपनर नहीं खेल रहे थे। सीरीज जीतने के बाद रोहित ने टीम के सभी खिलाड़ियों की तारीफ की।

रोहित शर्मा ने क्यों कहा?

आईपीएल में मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाने के बाद रोहित शर्मा पूरी तरह से शांत हो गए थे। वह चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सके। अब पहली बार टी 20 सीरीज जीतने के बाद रोहित ने ट्विटर पर लिखा, 'टीम इंडिया के लिए सीरीज में यह जबरदस्त जीत है। जिस तरह से टीम इंडिया को यह जीत मिली उसे देखकर अच्छा लगा। सभी को बहुत-बहुत बधाई।

विराट भी रोहित को याद करते हैं

जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा को भी याद किया। मैच के बाद विराट ने कहा, 'यह शानदार जीत है। हमने एक टीम के रूप में टी 20 मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। खास बात यह है कि इन मैचों में हम रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के बिना खेले और इसके बावजूद उन्होंने जीत हासिल की। ऐसे में यह जीत और भी महत्वपूर्ण हो जाती है। '

रोहित और विराट के बीच विवाद!

बता दें कि पिछले दिनों रोहित शर्मा की चोट को लेकर काफी विवाद हुआ था। कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें रोहित की चोट के बारे में अंधेरे में रखा गया था। विराट ने कहा था कि रोहित ऑस्ट्रेलिया क्यों नहीं आए और अब उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि उनकी चोट के बारे में क्या स्थिति है। विराट के इस बयान के बाद भारी क्रिकेट में हंगामा मच गया था। बीसीसीआई को रात भर इस मुद्दे को स्पष्ट करना पड़ा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER