बिग बॉस 14 / घर की कैप्टन बनीं रूबीना और बेघर हुईं कश्मीरा जानिए कल क्या हुआ

Zoom News : Dec 21, 2020, 02:29 AM
बिग बॉस के घर में रोजाना जमकर हंगामा देखने को मिलता है। वहीं, रविवार को वीकेंड के वार पर घर में सदस्यों के साथ सलमान खान भी जमकर हंसे। दरअसल, घर में 'वैक्‍सिंग टास्‍क' के दौरान पुरुषों को महिलाएं फ्री वैक्‍सिंग देती हैं। सलमान उनसे कुछ मजेदार सवाल करते हैं। 'बाल की खाल' टास्‍क में पुरुष दर्द के कारण जोर से चिल्‍लाते हैं तो सलमान खान सहित सभी खूब हंसते हैं।

बिग बॉस के स्टेज पर सलमान खान धमाकेदार एंट्री करते हैं। इसके बाद वह बीते घर में घरवालों के साथ हुए बदतमीजी टास्क को लेकर बात करते हैं। उधर, घर के अंदर निक्की तंबोली कहती हैं कि डक टास्क के दौरान अली गोनी उन पर हंसते हैं। इस पर अली को निक्की पर गुस्सा आता है। इसके बाद दोनों में जमकर लड़ाई होती है। घर के सदस्य दोनों को दूर करते हैं और समझाते हैं उनके बीच गलतफहमी हो गई है।

निक्की तंबोली की लड़ाई अब अर्शी खान से हो जाती है। निक्की कहती हैं इतनी बेईज्जती होने के बाद उन्हें शर्म नहीं आती है। अर्शी कहती हैं कि शो उनकी वजह से चल रहा है और उसे तो जनता देखना भी नहीं चाहती है।

रूबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन अली गोनी को समझाते हैं कि निक्की तंबोली से जाकर बात करें। इसके बाद जैस्मीन निक्की को समझाती हैं कि अली के साथ अपनी गलतफहमी को दूर करें। निक्की अली के पास जाने से मना कर देती हैं और अली के साथ हुई लड़ाई को लेकर इमोशनल हो जाती है। रूबीना निक्की को समझाती हैं। निक्की कहती हैं कि वह अली को पसंद करती हैं। एजाज खान कहते हैं कि वह निक्की की बदतमीजी से हर्ट हुए हैं।

सलमान खान घर वालों से रूबरू होते हैं और घर में 'बाल की खाल' टास्क होता है। सलमान घर वालों से सवाल करते हैं हां में जवाब मिलने पर घर की महिलाए घर के पुरुषों का वैक्स करती हैं। इसके बाद घरवाले और सलमान खान जमकर हंसते हैं।

राखी सावंत राहुल महाजन के वैक्स कर बाल निकालती हैं। जैस्मीन भसीन एजाज खान के वैक्स कर बाल निकालती हैं। कश्मीरा शाह मनु पंजाबी के वैक्स कर बाल निकालती हैं। निक्की तंबोली अली गोनी के वैक्स पर बाल निकालती हैं।

सलमान खान बताते हैं कि वह अक्सर देखते हैं घर में लोग बोरिंग और एंटरटेनिंग को लेकर बात करते हैं। इसके साथ ही शो के दौरान फुटेज को लेकर भी बात करते हैं। इस पर सलमान घरवाले से कहते हैं कि उन्हें बताना है कि घर में जैस्मीन भसीन और अभिनव शुक्ला में कौन बोरिंग है और कौ एंटरटेनिंग हैं।

कश्मीरा शाह ने अभिनव शुक्ला का, अर्शी खान ने जैस्मीन भसीन का, राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला का, निक्की तंबोली ने अभिनव शुक्ला का, रूबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला का, राहुल वैद्य ने अभिनव शुक्ला का, राहुल महाजन ने अभिनव शुक्ला का, अली गोनी ने अभिनव शुक्ला का, एजाज खान ने अभिनव शुक्ला का, मनु पंजाबी ने अभिनव शुक्ला का नाम लेते हैं।

सलमान खान बताते हैं कि अब एमपीएल कॉलर ऑफ द वीक घर के किसी एक सदस्य से बात करेंगे। कॉलर रूबीना दिलैक से पूछता है कि वह जैस्मीन भसीन पर पहले जितना भरोसा करती हैं कि नहीं। इस पर रूबीना न में जवाब देती हैं। वह कहती हैं कि पहले जैस्मीन को अपना दोस्त मानती थीं लेकिन अब उन पर भरोसा नहीं करती हैं।

रूबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन के बीच कॉलर के सवाल पर चर्चा होती है। दोनों की चर्चा के बीच राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला आ जाते हैं। इसके बाद रूबीना की अभिनव के बीच बहस हो जाती है। जैस्मीन रूबीना से कहती हैं कि अगर भरोसा नहीं है तो दोस्ती का मतलब नहीं होता है। रूबीना और जैस्मीन के बीच बहस खत्म होने का नाम नहीं लेती हैं।

सलमान खान बिग बॉस के स्टेज पर ध्वनि भानुशाली का स्वागत करते हैं। सलमान ध्वनि से उनके लेटेस्ट सॉन्ग के बारे में बात करते हैं और मिलने वाले व्यूज को लेकर बधाई देते हैं। इसके बाद ध्वनि गाना गाती हैं और सलमान डांस करते हैं।

सलमान खान एक बार फिर घरवालों से रूबरू होते हैं और कहते हैं कि एक फोन कॉल ने घर के अंदर हंगामा खड़ा दिया। इसके बाद सलमान जैस्मीन और रूबीना की लड़ाई के बारे में बात करते हैं। फिर दोनों अपना-अपना पक्ष रखती हैं। सलमान घरवालों से घर के अंदर वाले टास्क के बारे में बात करते हैं। वह कहते हैं कि घर के सदस्य टास्क को ढंग से पूरा नहीं करते हैं। सलमान घरवालों से कैप्टेंसी को लेकर बात करते हैं।

सलमान खान घर के कैप्टन अली गोनी को विशेषाधिकार देते हैं और बताते हैं कि घर में सबसे कम वोट पाने वाले अभिनव शुक्ला और मनु पंजाबी में किसी एक को घर से बचाएंगे। इस पर अली अभिनव शुक्ला को बचाते हैं और मनु को बेघर करते हैं। बाद में सलमान बताते हैं कि मनु घर से बाहर नहीं हुए हैं। वह सिर्फ घरवालों के आईना दिखाना चाहते हैं कि किसी को तश्तरी में कैप्टेंसी नहीं देनी चाहिए। इसके साथ ही कहते हैं कि घरवालों को कैप्टेंसी के महत्व देना चाहिए।

मनु पंजाबी रूबीना दिलैक से कहते हैं कि आप घर में नियमों का पालन करती हैं और लोगों से करने के लिए लिए कहती हैं कि तो आप घर की कैप्टन क्यों नहीं बन जाती हैं। इसके बाद सलमान खान रूबीना दिलैक से कहते हैं कि आप घर में कैप्टन बनना क्यों नहीं चाहती हैं।

सलमान खान कहते हैं कि अली गोनी से कैप्टन का पद लेकर रूबीना दिलैक को दे देते हैं और अली के सभी विशेषाधिकार रूबीना को दे देते हैं। सलमान कहते हैं कि अली रूबीना के काम में दखलंदाजी नहीं करेंगे। इसके साथ ही वह कहते हैं कि अली ने टास्क जीतकर कैप्टेंसी हासिल की है तो इम्यूनिटी उन्हीं के पास रहेगी।

सलमान खान बताते हैं कि कम वोटों के चलते कश्मीरा शाह घर से बेघर हो रही हैं। घर के लोग भरोसा नहीं कर पाते हैं कि वह घर से बाहर हो गई हैं। कश्मीरा के घर से जाने के बाद मनु पंजाबी एजाज खान और अर्शी खान सलमान की कही बातों पर चर्चा करते हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER