बिग बॉस 14 / Rubina Dilaik ने तोड़ा असीम रियाज-शिल्पा शिंदे का रिकॉर्ड, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #RoarLikeRubina

Zoom News : Dec 22, 2020, 02:08 PM
'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक घर के अंदर और बाहर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. रुबीना दिलाइक इस शो की मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं. इसी के साथ अब रुबीना दिलाइक ने इस शो के इतिहास में एक रिकॉर्ड भी बना डाला है. रिकॉर्ड बनाने के साथ ही रुबीना ने बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे और असीम रियाज को भी पिछे छोड़ दिया है.

रुबीना दिलाइक ने बनाया रिकॉर्ड 

ग्यारवें सीजन में शिल्पा शिंदे के नाम पर कई ट्वीट करके फैंस ने रिकॉर्ड बनाया था. इस रिकॉर्ड को पिछले सीजन में असीम रियाज के फैंस ने तोड़ दिया था. असीम रियाज के फैंस ने उनके नाम 1 मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट किए थे. वहीं अब 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने इन दोनों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

रुबीना दिलाइक के फैंस #RoarLikeRubina हैशटैग पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. अब तक 'छोटी बहू' फेम एक्ट्रेस के फैंस ने उनके नाम 3 मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट कर दिए हैं. रुबीना दिलाइक के फैंस लगातार कह रहे हैं कि इस सीजन का खिताब उनके नाम ही जाएगा. साथ ही रुबीना दिलाइक की निडरता और मस्तमौला अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बीती रात सलमान खान ने रुबीना दिलाइक को घर की नई कैप्टन बना दिया है. सलमान खान ने ये खिताब रुबीना दिलाइक को एली गोनी से छीनकर दिया है.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER