Bigg Boss 14 / रुबीना 140 दिन बिताने के बाद अपने घर पहुंची, अभिनव ने कहा - वेलकम बॉस लेडी

Zoom News : Feb 22, 2021, 05:55 PM
MH: रुबीना दिलैक टीवी की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। रुबीना के बिग बॉस 14 में आने के बाद उसने काफी सुर्खियाँ बटोरी थी। रुबीना का बिग बॉस में आने का मकसद केवल उनकी शादी को दूसरा मौका देना था। हालाँकि, उनका खेल इतना शानदार था कि उन्होंने बिग बॉस 14. का खिताब जीता। उनकी खुशी में हर कोई उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहा है। वहीं, फैन्स भी इस जीत से काफी खुश हैं। रुबीना के पति अभिनव अक्सर रुबीना की तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही में अभिनव ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर साझा की। उनकी यह तस्वीर अभिनव के घर की है जहां उनका जोर-शोर से स्वागत किया गया था। तस्वीर में आप रूबीना के हाथ में बिग बॉस की ट्रॉफी देख सकते हैं। जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि रुबीना की तरफ एक पोस्टर है जिसमें लिखा है कि वेलकम होम बॉस लेडी। तस्वीर को साझा करते हुए अभिनव ने कैप्शन में लिखा, "मेरी बॉस महिला" आप फोटो में देख सकते हैं रुबीना बेहद खुश नजर आ रही हैं।

रुबीना की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है। उनके प्रशंसकों ने भी उन्हें इस तस्वीर के लिए बधाई नहीं दी है। आप उस चित्र पर देख सकते हैं जहाँ एक उपयोगकर्ता ने लिखा है, "लव यू रुबीना", जबकि दूसरे उपयोगकर्ता ने लिखा, "हमारी नज़र में, आप दोनों विजेता हैं"। बता दें कि रुबीना और अभिनव को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश हैं। शो के दौरान भी, दोनों खेल दर्शकों ने खेल को बहुत पसंद किया और अपने वोटों के आधार पर, रुबीना ने जीत हासिल की।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान रुबीना ने कहा कि वह डेस्टिनेशन वेडिंग को ध्यान में रखते हुए चल रही हैं। उसने कहा, "जिस समय मैंने शो जीता अभिनव ने मुझे बधाई दी और मुझे गले लगाया, यह बहुत सुंदर था कि अभिनव उस समय मेरे साथ था, अब मैं सिर्फ डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में सोच रहा हूं। हम फिर से शादी करेंगे और हम साथ रहेंगे। जीवन के लिए। हमने इस चीज को शो के दौरान भी साफ किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER