Rubina Dilaik / रुबीना दिलैक के घर में आएंगे 2 नन्हें मेहमान- टीवी की छोटी बहू ने दी गुड न्यूज

Zoom News : Oct 24, 2023, 12:07 PM
Rubina Dilaik: 'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी फेज को बहुत ही मजेदार तरीके से एंजॉय कर रही हैं, लेकिन अब रुबीना दिलैक की खुशियां दोगुनी हो गई है। रुबीना ने सोशल मीडिया पर गुड न्यूज शेयर की है। टीवी की छोटी बहू उर्फ रुबीना की बहन रोहिणी दिलैक भी प्रेग्नेंट हैं। रुबीना ने इंस्टाग्राम पर इस गुड न्यूज के साथ अपनी बहन की फोटो भी शेयर की है। 

रुबीना की बहन है प्रेग्नेंट

टीवी एक्ट्रेस रुबीना ने अपनी बहन रोहिणी के साथ बहुत ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज के कैप्शन में लिखा है कि- 'हम दोनों बहुत खुश हैं क्योंकि हमारी फैमिली की खुशियां दोगुनी होने वाली है।' रुबीना की बहन रोहिणी दिलैक जल्द ही मां बनने वाली हैं। रुबीना की इस पोस्ट पर सभी लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। 

रुबीना-अभिनव के बारे में

बता दें की रुबीना ने अभिनव शुक्ला से  21 जून 2018  को शादी की। दोनों को साथ में 'बिग बॉस 14' के घर में भी देखा गया था। अब दोनों साथ में बहुत खुश हैं और जल्द ही पेरेंट बनने वाले हैं। रुबीना की बहन रोहिणी की शादी सार्थक त्यागी के साथ हुई है। वो इसी साल मार्च में शादी के बंधन में बंधे हैं। 

रुबीना का वर्कफ्रंट

रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें डेब्यू शो 'छोटी बहू' से नेम-फेम मिला था। रुबीना का शो 'शक्ति: अस्तित्व' के एहसास की भी काफी पॉपुलर हुआ था। 'बिग बॉस 14' की विजेता बनने के बाद से रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में लंबी डेटिंग के बाद शादी रचाई। वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक ने हाल ही में अनाउंसमेंट की थी कि वह इंदर चहल के साथ एक पंजाबी फिल्म कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER