Entertainment / Jhalak में रुबीना के डांस की चर्चा, जज पैनल पर फूटा फैंस का गुस्सा

Zoom News : Oct 10, 2022, 10:04 PM
Jhalak Dikhhla Jaa 10 Rubina Dance: झलक दिखला झा शो में रुबीना के धमाकेदार डांस की इंडस्ट्री फैंस के बीच खूब चर्चा हो रही है।बीते एपिसोड में रुबीना ने करिश्मा कपूर स्टारर फेमस गाने मुझको हुई ना खबर पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है। लेकिन फिर भी उनके फैंस किसी खास वजह से इस शो से बेहद नाराज नजर आ रहे हैं। आइए जानें क्या है ये मसला...

रुबीना दिलैक की परफॉर्मेंस में जज पैनल का रिएक्शन 

दरअसल रुबीना ने फेमस सॉन्ग ‘मुझको हुई ना खबर’ पर कुछ अलग अंदाज में परफार्मेंस दी। रुबीना ने इस गाने पर क्लासिकल डांस के मूव्स करके सबको हैरत में डाल दिया। इस डांस परफॉर्मेंस को देख इस शो के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तरीफों की जैसे बौछार कर दी। लेकिन बहुत से फैंस का गुस्सा इस डांस परफॉर्मेंस के बाद फूट पड़ा इसकी वजह रुबीना या डांस नहीं बल्कि जज पैनल थे। 

रुबीना को 27 और सृति को 30 मार्क्स 

सोशल मीडिया पर इस शो और रुबीना के फैन्स ने जज पैनल में बैठे तीनों जजों नोरा फतेही, माधुरी दीक्षित और करण जौहर पर पक्षपात करने के आरोप लगाए हैं। फैंस का कहना है रुबीना की परफॉर्मेंस बाकी सभी कंटेस्टेंट कई गुणा अच्छी थी लेकिन उनको 27 माक्र्स दिए गए बल्कि सृति को 30। रुबीना के सपोर्ट में उतरे एक फैन ने इस शो के जज पैनल को बकवास कहा है। इसके अलावा एक अन्य फैन ने लिखा, रुबीना का डांस बेहतरीन रहा लेकिन फिर भी जज पैनल ने रुबीना से कम परफॉर्म करने वालों को 30 नंबर दिए। कलर्स टीवी आपके जज पैनल ने बहुत निराश किया। एक अन्य फैन ने लिखा, रुबीना ने आज की परफॉर्मेंस से खुद को सबसे बेहतर साबित कर दिया। इस डांस में वे बहुत सुंदर और शालीन दिखीं। लेकिन कहना नहीं चाहिए, जज पैनल बिलकुल बकवास है। उनकी उम्मीद रूबी से ही क्यों ज्यादा है?

रुबीना ने कहा मैं अपने फैंस की फैन हूं 

इस डांस के लिए रुबीना ने कड़ी मेहनत की है इसका अंदाज उनकी परफॉर्मेंस से लगाया जा सकता है।  इस डांस को पूरे मार्क्स मिलने के सपोर्ट में उतरे फैंस का रुबीना ने शुक्रिया अदा भी किया। रुबीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस डांस परफॉर्मेंस की तस्वीरे पोस्ट कर लिखा, मैं तुम्हें देखा, मैं तुम लोगों का प्यार महसूस कर सकती हूं। यही वजह है कि मैं अपने फैंस की फैन हूं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER