Cricket / सचिन तेंदुलकर ने पॉप स्टार रिआना को दिया करारा जवाब, देखें ट्वीट

Zoom News : Feb 03, 2021, 09:12 PM
Cricket: इंटरनेशनल पॉप स्टार रिआना (Rihanna) के ट्वीट के बाद देश में चल रहा किसान आंदोलन (Farmers Protest) का मुद्दा काफी तूल पकड़ रहा है। इस ट्वीट के बाद रिआना पर इंटरनेशनल प्रोपेगेंडा चलाने का आरोप लग रहा है। अब सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी इस मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है।

सचिन का रियाना को जवाब

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्विटर पर लिखा, 'भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता। बाहरी ताकत दर्शक हो सकते हैं, लेकिन भागीदार नहीं। भारतीय नागरिक भारत के बारे में जानते हैं। हम एक राष्ट्र के तौर पर एकजुट रहें' #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda'

नहीं लिया रिआना का नाम

हालांकि सचिन तेंदुलकर ने इस ट्वीट में कहीं भी रिआना (Rihanna) का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा साफ तौर पर इस पॉप स्टार की तरफ था। सचिन का मानना है भारत के खिलाफ किसी भी तरह प्रोपेगेंडा नहीं चलाना चाहिए क्योंकि ये भारत का आंतरिक मामला है।

क्या बोलीं रिआना?

32 वर्षीय पॉप स्टार रिआना (Rihanna) ने दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बंद होने पर एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए किसानों का पक्ष लिया है। रिआना ने लिखा, 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में #FarmersProtest को भी दर्ज किया है।

प्रज्ञान ओझा भी जता चुके हैं ऐतराज

किसान आंदोलन पर रिहाना की बात प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) को भी पसंद नहीं आई और इस ट्वीट का जवाब उन्होंने काफी तीखे अंदाज में दिया है। ओझा ने कहा, 'मेरा देश हमारे किसानों पर गर्व करता है और जानता है कि वो कितने अहम हैं। मुझे यकीन है कि इसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। हमें हमारे अंदरूनी मामलों में किसी बाहरी शख्स के दखल की जरूरत नहीं है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER