Viral News / रिहाना ने कि अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर, भगवान गणेश का गले में पेंडेंट

Zoom News : Feb 16, 2021, 03:34 PM
USA: पॉप गायिका रिहाना अपने गानों और फैशन सेंस के कारण चर्चा में हैं। कुछ समय पहले उसने किसान आंदोलन के बारे में ट्वीट किया था, जिसके कारण वह काफी खबरों में बनी रही। अब एक बार फिर रिहाना चर्चा में आ गई है। इस बार वह अपने एक फोटोशूट के कारण सुर्खियों में हैं। दरअसल, रिहाना ने लॉन्जर ब्रांड के लिए एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में वह टॉपलेस पोज दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई एक्सेसरीज भी कैरी की हैं। उसने अपने गले में भगवान गणेश का एक पेंडेंट भी पहना है, जिसके कारण वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई है। सोशल मीडिया पर उनके फैशन सेंस की आलोचना हो रही है।

रिहाना की तस्वीर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, 'मैंने नहीं देखा है, लेकिन भारत में सनातन धर्म बहुत सहिष्णु है। बहुत धैर्यवान है, जिसका नाजायज फायदा यह है कि फिल्म बनाने वाले, विज्ञापन देने वाले, टुकड़े-टुकड़े करने वाले गिरोह, जिनके पास दिमाग है, हमारे देवी-देवताओं के बारे में व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हैं। लेकिन कभी-कभी अगर कोई दूसरे धर्म का स्केच बनाता है, तो पूरी दुनिया में दहशत है। यह हमारे धैर्य की परीक्षा है, हमारे पास हर जगह धैर्य भी है। अब परीक्षा को धैर्य से नहीं लिया जाना चाहिए, क्योंकि यह पूरी तरह से निषिद्ध है।

इससे पहले भी रिहाना विवादों में रही हैं। रिहाना ने अपने वर्चुअल रनवे शो सैवेज एक्स फेंटी में छोटे संग्रह को प्रदर्शित किया। संगीत निर्माता कूपो क्लो ने शो के लिए अपने गीत डूम का इस्तेमाल किया। इस गाने में इस्लाम की हदीस है। हदीस वे बातें हैं जो पैगंबर ने कही थीं। कुरान के अलावा, हदीस इस्लामी संस्कृति के रीति-रिवाजों और नियमों को भी समझाता है, जिनका लोग पालन करते हैं। सोशल मीडिया पर, हदीस को एक लाउन्जर फैशन शो में इस्तेमाल किए जाने पर उपयोगकर्ताओं ने अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। रिहाना ने इसके लिए माफी भी मांगी।

ब्रांड फेंटी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से माफी मांगते हुए, रिहाना ने कहा, 'मैं मुस्लिम समुदाय को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने सैवेज एक्स फेंटी शो में हमारी गलती को देखा। हमने अनजाने में यह गलती की है। मैं सभी से माफी मांगना चाहूंगा। हम समझते हैं कि हमने अपने कई मुस्लिम भाइयों और बहनों का दिल दुखाया है। मैं इससे बहुत निराश हूं। '

किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट

इस पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए लिखा- कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं। ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा कर लें और संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे चीनी उपनिवेश का निर्माण करें। आप शांत चित्त होकर बैठिए। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER