Cricket / सचिन ​तेंदुलकर ने न्यूजीलैंड के इस ऑलराउंडर के प्रदर्शन को सराहा

Zoom News : Jun 26, 2021, 05:18 PM
Cricket | न्यूजीलैंड के उभरते हुए तेज गेंदबाज काइल ​जैमिसन ने भारत के खिलाफ खेले गए आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में अपने प्रदर्शन से सबको चौंका दिया। जैमिसन के इस प्रदर्शन से भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी काफी प्रभावित हुए है। तेंदुलकर ने जैमिसन को लेकर कहा है कि कीवी टीम का यह युवा खिलाड़ी वर्ल्ड क्रिकेट के शानदार ऑलराउंडर्स में से एक बनेंगे। 

पूर्व भारतीय कप्तान तेंदुलकर ने अपने यूटयूब चैनल पर कहा, 'जैमिसन एक शानदार गेंदबाज और न्यूजीलैंड टीम के एक उपयोगी ऑलराउंडर हैं। वह वर्ल्ड क्रिकेट के शानदार ऑलराउंडरों में से एक बनने जा रहे हैं। जब मैंने उन्हें पिछले साल न्यूजीलैंड में देखा था, तो उन्होंने मुझे बल्ले और गेंद दोनों से काफी प्रभावित किया था।'  

26 वर्षीय जैमिसन ने 2020 की शुरुआत के बाद से अब तक केवल आठ ही टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने पांच बार पांच या उससे ज्यादा विकेट हासिल किए हैं। कीवी गेंदबाज ने डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहली पारी में 31 रन पर पांच विकेट और दूसरी पारी में 30 रन पर दो विकेट चटकाए। उनके इस शानदार प्रदर्शन के बदौलत उन्हें मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER