Cricket / एक बार फिर साथ में दिखेगी सहवाग-सचिन की जोड़ी, जानें पूरा शैड्यूल

Zoom News : Feb 28, 2021, 09:53 PM
Cricket: सचिन तेंदुलकर, वीरेन्द्र सहवाग, ब्रायन लारा, केविन पीटरसन, मोहम्मद कैफ सहित कई संन्यास ले चुके क्रिकेटर एक बार फिर से क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। आप सोच रहे होंगे कि क्या इन्होंने संन्यास से वापस आने का फैसला कर लिया है। नहीं, ये सभी दिग्गज खिलाड़ी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे। यह टूर्नामेंट 5 मार्च से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में छ देशों की टीमें हिस्सा ले रही हैं। भारतीय फैंस के लिए यह काफी खुशी की बात है कि एक बार फिर से सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग पारी का आगाज करते हुए दिखाई देंगे।

छत्तीसगढ़ के रायपुर में शुरू हो रहे रोड सेफ्टी टूर्नामेंट में भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका, और इंग्लैंड की टीमें हिस्सा ले रही हैं। 5 मार्च से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 21 मार्च को खेला जाएगा। सभी मैच शाम से 7 बजे से खेले जाएंगे। भारत का पहला मैच बांग्लादेश के खिलाफ 5 मार्च को है। 

भारतीय टीम की अगर बात करें तो सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र  सहवाग, युवराज सिंह, इरफान पठान, मोहम्मद कैफ के अलावा हाल ही में संन्यास लेने वाले युसूफ पठान और विनय कुमार भी भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। वहीं श्रीलंकाई टीम में सनत जयसूर्या, तिलकरत्ने दिलशान, वेस्टइंडीज की टीम में ब्रायन लारा, इंग्लैंड की टीम से पीटरसन जैसे दिग्गज खेलेते हुए दिखाई देंगे। यह टूर्नामेंट एक साल पहले खेला जाना था, लेकिन कोरोना के कारण कुछ मैचों होने के बाद इस टूर्नामेंट को रोकना पड़ा था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER