बॉलीवुड / दुखद व शर्मनाक: अपनी और गर्लफ्रेंड मलाइका की संपत्ति की तुलना करने वाली रिपोर्ट पर अर्जुन

Zoom News : Aug 08, 2021, 03:24 PM
मुंबई: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर के चर्चे हर तरफ होते रहते हैं. दोनों लंबे समय से साथ हैं और अपने रिश्ते को जितना हो सके प्राइवेट रखे हुए हैं. हालांकि मीडिया से प्यार के मामले छुपाए नहीं छुपते हैं. अर्जुन और मलाइका भले ही एक दूसरे के बारे में कम बात करते हों और सोशल मीडिया पर कम साथ दिखते हों, लेकिन दोनों के प्यार को परवान चढ़ते सभी फिर भी देख ही रहे हैं. 

मलाइका-अर्जुन की कमाई की हुई तुलना

हाल ही में दोनों की संपत्ति को लेकर कुछ न्यूज रिपोर्ट आई थीं, जिनमें कहा गया कि मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर से ज्यादा कमाई करती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा की कुल कमाई 100 करोड़ है. वह फिल्मों में एक आइटम नंबर करने के लिए तकरीबन 1.75 करोड़ रुपये लेती हैं. इसके अलावा उन्हें रियलिटी शोज में जज बनने के लिए भी मोटी रकम दी जाती है. वहीं मलाइका के मुकाबले अर्जुन कपूर की कुल कमाई 88 करोड़ है.

मलाइका की कमाई के सवाल से भड़के अर्जुन

हालांकि एक मीडिया रिपोर्ट की हैडलाइन ने अर्जुन कपूर को गुस्सा दिला दिया. इस हैडलाइन में मलाइका की कमाई के सोर्स पर सवाल किए गए थे. यह बात अर्जुन कपूर को पसंद नहीं आई और उन्होंने इसको लेकर शनिवार शाम एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने रिपोर्ट्स की निंदा की. अर्जुन ने लिखा, '2021 में ऐसी हैडलाइन पढ़ना दुखद और शर्मनाक है. बिल्कुल, वह अच्छा कमाती हैं और उन्होंने सालों से जहां वह आज हैं वहां पहुंचने के लिए मेहनत की है, जिसकी तुलना किसी से नहीं होनी चाहिए, मुझसे भी नहीं.'

बाद में अर्जुन कपूर ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था. मलाइका अरोड़ा की बात करें तो वह सालों से फिल्म इडस्ट्री का हिस्सा हैं. उन्होंने बतौर एक्टर, प्रोड्यूसर और अब टेलीविजन होस्ट और जज के रूप में काम किया है. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कहा था कि उन्हें मलाइका अरोड़ा का गरिमा भाव के साथ जीना पसंद है. 

गर्लफ्रेंड के बारे में रोज कुछ नया सीखते हैं अर्जुन

उन्होंने कहा था, 'जिस तरह उन्होंने अपनी जिंदगी को जिया और आगे बढ़ाया है, एक 20 साल की महिला से लेकर आज तक, वह एक स्वतंत्र महिला रही हैं जिनकी अपनी पर्सनालिटी है. मैंने उन्हें शिकायत करते नहीं देखा. मैंने उन्हें नेगेटिविटी में उलझे नहीं देखा. मैंने नहीं देखा कि कभी उन्होंने चीजों की कहानी को बदला हो. उन्होंने हमेशा अपने सिर को झुकाए रखा और अपने काम को बोलने दिया है और इसी से वह एक खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. मैं उनके बारे में रोज कुछ सीखता हूं.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER