देश / ताजमहल में भगवा झंडा फहराया, जय श्री राम के नारे लगाए, नेता गिरफ्तार

Zoom News : Jan 05, 2021, 12:29 PM
Delhi: सोमवार को, आगरा में ताजमहल परिसर में हिंदू वादियों ने भगवा ध्वज फहराया। हिंदूवादी नेता कैंपस के अंदर पहुंचे। ताजमहल के सामने की बेंच पर बैठे, फिर अपनी जेबों से भगवा झंडे निकाले और ताजमहल के सामने लहरें बनाने लगे। हिंदूवादी नेताओं ने भी जय श्री राम का जाप किया। ताजमहल की सुरक्षा में तैनात CISF के कर्मचारी जब तक कुछ समझदार हिंदूवादी नेताओं ने ताजमहल परिसर में लहराते भगवा झंडे का वीडियो बना लिया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे हिंदूवादी नेता ताजमहल के अंदर भगवा झंडा लहरा रहे हैं।

CISF ने मौके से ताजमहल परिसर में भगवा झंडा लहराते हुए हिंदूवादी नेताओं को पकड़ा। उसे ताजगंज पुलिस को सौंप दिया गया। CISF से मिली तहरीर के आधार पर, ताजगंज पुलिस ने गिरफ्तार किए गए हिंदूवादी नेताओं के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने और उन्माद फैलाने के लिए मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि हिंदूवादी नेताओं ने अपनी जेब में भगवा झंडा लेकर ताजमहल में प्रवेश किया। इसके बाद रेड सैंड स्टोन प्लेटफॉर्म के नीचे रखी लाल पत्थर की सीट पर आराम से बैठ गया। अपनी जेब से भगवा झंडे निकालकर वे लहरें बनाने लगे। वे हर हर महादेव और जय श्री राम के नारे लगाने लगे।

इस मामले में, पुलिस टीम ने हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष गौरव ठाकुर, सोनू बघेल, विशेश कुमार और ऋषि लवानिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हिंदूवादी नेता गौरव ठाकुर ने इससे पहले ताजमहल पर शिव चालीसा का पाठ करते हुए एक वीडियो बनाया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER