बॉलीवुड / आलिया से पहले बेटी सारा अली खान के साथ करने वाले थे सैफ अली खान 'जवानी जानेमन'

Jansatta : Jan 24, 2020, 01:26 PM
बॉलीवुड डेस्क | Jawaani Jaaneman, Saif Ali Khan: सैफ अली खान फिल्म जवानी जानेमन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सैफ की बेटी का किरदार पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala ) कर रही हैं। इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं आलिया फर्नीचरवाला से पहले ‘जवानी जानेमन’ के लिए सारा अली खान को चुना गया था। एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने खुद इस बारे में खुलासा किया कि उन्होंने ही सारा को ये फिल्म करने से मना किया था। सैफ नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी ये फिल्म करे। इसके पीछे की उन्होंने वजह भी बताई।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया कि ‘पहले इस फिल्म का ऑफर सारा को आया था। उन्होंने कहा-सारा के पास तब केदारनाथ नहीं आई थी। उस वक्त सारा के पास कोई भी फिल्म नहीं थी। एक अच्छे पिता की तरह मैंने उसे पूछा कि क्या वह ‘जवानी जानेमन’ करना चाहेंगी। तब सारा ने कहा हां। लेकिन फिर उसकी किस्मत ने पल्टी मारी और उसके पास केदारनाथ आई।’

सैफ ने आगे कहा- ‘इसके बाद उसने रणवीर के साथ सिंबा भी साइन की। एक के बाद एक दो फिल्में उसके पास आईं। इसके बाद मैंने सारा से कहा कि सारा जवानी जानेमन मत करो। मैंने उसे कहा कि ये फिल्म तुम्हारे लिए एक बैकअप की तरह थी। तुम्हें वरुण धवन और रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहिए। इसके बाद उसने कहा ओके थैंक्यू, मैं यही करूंगी। सैफ ने आगे कहा- ‘ये चीज फिर थोड़ा फैमिली के लिए भी कॉम्प्लिकेटेड हो जाती। इस सेंस में कि वह असल में क्या नया करना चाहती है।’

सारा अली खान फिलहाल फिल्म लव आजकल की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। कार्तिक आर्यन के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती है और इन दिनों दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ घूमते फिरते भी दिखते हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए भी दोनों साथ नजर आते हैं। फैंस को सारा और कार्तिक की जोड़ी इतनी पसंद है कि फैंस बेसब्री से फिल्म लव आजकल का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें ये फिल्म इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले वाली लव आजकल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। इस बार भी लव आजकल का वही जादू चलेगा ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER