Bollywood / सायरा बानो के डॉक्टर ने उनके डिप्रेशन में होने की अफवाहों को किया खारिज

Zoom News : Sep 05, 2021, 06:24 PM

अनुभवी अभिनेत्री सायरा बानो को 01 सितंबर को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जबकि प्रशंसकों को चिंतित छोड़ दिया गया था। अभिनेत्री को आईसीयू वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया था, लेकिन अब उन्हें बाहर कर दिया गया है। शुरुआत में, अफवाहें उड़ी थीं कि अतिदेय अभिनेत्री को दिल का दौरा पड़ा था, जिसे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनके प्रवक्ता ने साझा किया, “उन्हें छाती में जमाव के कारण 3 दिन पहले खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जारी कोविड-19 महामारी को देखते हुए, वह अब स्थिर है, और बहुत सारी निगरानी और सावधानियों के तहत है।”


एक और स्वास्थ्य अपडेट में, यह हुआ कि सायरा बानो जल्द ही एक एंजियोग्राफी जांच से गुजरेंगी। हालाँकि, कुछ अफवाहें थीं कि अभिनेत्री अवसाद से पीड़ित थी और अपने डॉक्टरों को उसकी एंजियोग्राफी नहीं करने दे रही थी। डॉ नितिन गोखले,

जो इस समय सायरा बानो को अटेंड कर रही हैं, उन्होंने एक इंटरव्यू में इस तरह की तमाम अफवाहों को शांत कर दिया।


मीडिया से बात करते हुए, डॉ गोखले ने कहा, "सायराजी अवसाद से नहीं जूझ रही हैं, साथ ही उन्हें बिल्कुल भी मुश्किल नहीं हो रही है जिसका दूसरे शब्दों में मतलब है कि वह एंजियोग्राफी से परहेज नहीं कर रही हैं।" उन्होंने आगे कहा, "जैसा कि मैंने आपको पिछली बार बताया था, एंजियोग्राफी होगी। हम उसके मधुमेह को नियंत्रित करने के बाद बाद की तारीख में किया जाएगा। तो उसके इसे 'ना' कहने का सवाल ही नहीं है?" उन्होंने यह भी अपडेट किया कि सायरा बानो ठीक कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER