बॉलीवुड / अभिनव कश्यप के आरोपों पर बरसे सलीम खान, उन्हें हमारे दादाओं परदादाओं के नाम भी डालने दीजिए

News18 : Jun 17, 2020, 04:27 PM
मुंबई:  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद उपजे माहौल में बॉलीवुड में नेपोटिज्म और कैंपिज्म पर नए सिरे से बहस छिड़ गई है। फिल्म निर्माता अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने सोशल मीडिया पर एक विस्फोटक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने सलमान खान और उनके परिवार पर उनके करियर को तबाह करने का आरोप लगाया गया था।


सलमान ने 2013 में बेशरम की रिलीज़ को रोकने की कोशिश की

2010 में सलमान खान (Salman Khan) अभिनीत फिल्म दबंग का निर्देशन करने वाले अभिनव ने अपने फिल्मी करियर को बर्बाद करने के लिए सलमान, उनके भाइयों अरबाज खान, सोहेल खान और उनके पिता सलीम खान को जिम्मेदार ठहराया। अपने लंबे बयान में उन्होंने लिखा कि सलमान और उनका परिवार, जो उनके खिलाफ फिल्म इंडस्ट्री में मजबूत पकड़ रखते हैं, वे उनके असली दुश्मन हैं और सलमान खान ने रणबीर कपूर स्टारर 2013 की फिल्म बेशरम की रिलीज़ को भी रोकने की कोशिश की थी। अनुराग कश्यप के भाई अभिनव ने आरोप लगाया है कि सलमान खान और उनके परिवार ने फिल्म दबंग की रिलीज के बाद उनके करियर को नुकसान पहुंचाया है।

प्रतिक्रिया देकर समय बर्बाद करने वाला नहीं हूं

जब बॉम्बे टाइम्स अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) के आरोपों पर प्रतिक्रिया के लिए सलीम खान के पास पहुंचा, तो उन्होंने कहा, ‘जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना, आप पहले जाके उनकी फिल्में देखिए, फिर हम बात करते हैं।’ सलीम खान ने एक और बात कही,  ‘उन्होंने मेरा नाम डाला है ना अपनी स्टेटमेंट में। उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता। उनका नाम है राशिद खान। उन्हें हमारे दादाओं और परदादाओं के नाम भी डालने दीजिए।’ अभिनव को वह करने दीजिए, जो वह करना चाहते हैं, मैं उसकी कही बातों पर प्रतिक्रिया देने में समय बर्बाद करने वाला नहीं हूं।’


अभिनव के खिलाफ शुरू कर चुके हैं कानूनी कार्रवाई: अरबाज खान

अब सलमान के भाई अरबाज खान ने पूरे मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अभिनेता-निर्माता ने कहा है कि उनके पास उस समय कश्यप के साथ कोई संवाद नहीं था, जब वे दबंग 2 बना रहे थे तो उन्होंने फिल्म में पेशेवर तरीके से भाग लिया था। इतना ही नहीं बल्कि अरबाज ने यह भी कहा है कि उन्होंने पहले ही फिल्म निर्माता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER