Bigg Boss 15 / सलमान खान ने किया ऐलान, बिग बॉस 15 से बाहर हुए साहिल श्रॉफ

Zoom News : Oct 11, 2021, 05:55 AM
Bigg Boss 15 | 2 अक्टूबर को शुरू हुए बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का पहला इविक्शन 10 अक्टूबर को हुआ। वीकेंड का वार में बिग बॉस 15 को होस्ट कर रहे दबंग अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) का सफर यही खत्म होता है और उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं।

सभी कंटेस्टेंट्स थे नॉमिनेट

याद दिला दें कि बीते हफ्ते घर में प्रतीक से कांच टूटने के बाद बिग बॉस ने सजा के तौर पर सभी जंगलवासियों को नॉमिनेट किया था। बीते दिन घर में आईं राखी सावंत ने भी इस बात की ओर इशारा किया था कि साहिल श्रॉफ तो नजर ही नहीं आ रहे हैं। वहीं आज साहिल का सफर खत्म हो गया।

कौन हैं बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स

बता दें कि साहिल के जाने के बाद अब शो में अफसाना खान, अकासा सिंह, डोनल बिष्ट, ईशान सहगल, जय भानुशाली, करण कुंद्रा, माइशा अय्यर, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, सिम्बा नागपाल, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, विधि पंड्या और विशाल कोटियन के बीच टक्कर है।

प्रतीक की लगाई क्लास

गौरतलब है कि बीते दिन वीकेंड का वार के पहले दिन सलमान खान ने घर के एक एक कंटेस्टेंट्स से बात की थी। पहले तेजस्वी और विशाल से सलमान ने घर के एक हफ्ते का अपडेट लिया, तो वहीं उसके बाद अफसाना से उन्होंने घर के हालात पर गाना सुना। इसके बाद सलमान खान ने घर वालों से बीते हफ्ते की बात की। सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल को एक दाम शांत तरीके से समझाया, इस दौरान सलमान खान ने बिना अपना पारा खोए बहुत ही सलीके से प्रतीक की क्लास लगाई। वहीं आखिर में सलमान ने अलग अंदाज में प्रतीक की तारीफ भी की और कहा कि उन्होंने अपने आप को निगेटिव दिखाकर आप सबको हीरो बनाया।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER