Bigg Boss 14 / सलमान खान हुए राखी सावंत से गुस्सा कहा- आपने बेतुकापन की हदें पार कर दीं

Zoom News : Jan 17, 2021, 05:19 PM
बिग बॉस 14 में पहली बार सलमान खान राखी सावंत पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान, जो लगातार राखी का समर्थन कर रहे हैं, इस बार एक अलग मूड में दिखाई दिए। वीकेंड का वार के एपिसोड में, सलमान खान ने राखी पर बेहोशी की सीमा पार करने का आरोप लगाया। उन्होंने राखी को मनोरंजन और संवेदनहीनता के बीच का अंतर बताया और सतर्क रहने की सलाह दी

सलमान ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि हाल ही में राखी सावंत ने अली गोनी से बातचीत के दौरान महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कई डबल मीनिंग बातें कही थीं

उस समय अली ने भी राखी के रवैये पर आपत्ति जताई और कहा कि वह सलमान के सामने इस मुद्दे को उठाएंगे। अब वीकेंड के वार पर आलिया ने ऐसा ही किया और सलमान ने राखी का बैंड बजाया।

जब राखी ने अपने बयान पर स्पष्टीकरण पेश करने की कोशिश की, तो सलमान खान ने कहा कि दोनों को स्पष्टीकरण की आवश्यकता नहीं है, लेकिन गलती को सुधारना चाहिए।

सलमान ने राखी को चेतावनी दी कि उन्होंने एंटरटेनमेंट के लक्ष्मण रेखा को पार कर लिया है और अब उनकी हरकतें चीखने लगी हैं। सलमान के ऐसा कहते ही राखी ने माफी मांगना शुरू कर दिया।

वहीं, सलमान ने गुस्से में राखी को चेतावनी दी और यहां तक ​​कहा कि वह भविष्य में इस तरह की गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। एक तरफ अली सलमान के इस अंदाज से खुश दिखे, वहीं राखी को बहुत बुरा लगा।

खेल की बात करें तो रुबीना दिलैक, सोनाली फोगट, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली इस समय नामांकित हैं। रविवार के एपिसोड में आप जानेंगे कि इस घर में किसका सफर खत्म होने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER