बॉलीवुड / दिशा पाटनी के लिप्स पर टेप लगाकर सलमान खान ने दिया किसिंग सीन, एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Zoom News : May 13, 2021, 11:47 AM
बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का ट्रेलर जब रिलीज हुआ तो उन्होंने अपने फैन्स को शॉक दे दिया। दरअसल, इस फिल्म में सलमान खान दिशा पाटनी को किस करते नजर आने वाले हैं, लेकिन इसके साथ एक ट्विस्ट भी जुड़ा है। सलमान खान की नो-किस पॉलिसी है। ऐसे में जब सलमान खान को ऑनस्क्रीन दिशा पाटनी संग लिपलॉक करते दर्शकों ने देखा तो वह हैरान रह गए। उन्होंने सोचा कि भाईजान ने सालों पुरानी अपनी इस नो-किस पॉलिसी को तोड़ दिया है। बाद में सलमान खान ने बताया कि उन्होंने किस तो किया है, लेकिन दिशा के लिप्स पर टेप लगाकर किया है। 

हाल ही में दिशा पाटनी ने सलमान खान संग अपने इस एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि रोल की जो डिमांड होती है, वह पूरी करनी पड़ती है। डायरेक्टर के आदेश के आगे हम सभी कमजोर पड़ जाते हैं। 


दिशा दे चुकी हैं कई किसिंग सीन

बता दें कि दिशा पाटनी इससे पहले भी फिल्मों में किसिंग सीन दे चुकी हैं। हालांकि, उनके लिए सलमान खान स्टारर इस फिल्म में किसिंग सीन देने का एक्सपीरियंस काफी अलग और यूनीक रहा। क्या एक्ट्रेस को सलमान संग ऐसा सीन देने में अजीब लगा? इसका जवाब देते हुए दिशा ने जूम डिजिटल को बताया कि मुझे लगता है कि बतौर एक्टर, हमें डायरेक्टर की सोच को फॉलो करना होता है। तो हम वही करते हैं जो रोल की डिमांड होती है। वैसे मेरे लिए यह काफी फनी एक्सपीरियंस रहा, क्योंकि सलमान सर सेट पर हमेशा जोक मारते रहते थे और मुझे उन्होंने कभी अनकम्फर्टेबल महसूस नहीं कराया। 

पहले भी कर चुकी हैं सलमान संग दिशा काम

बता दें कि फिल्म 'भारत' में दिशा पाटनी एक्टर सलमान खान संग काम कर चुकी हैं, लेकिन दिशा के लिए यह सोलो हीरोइन प्रोजेक्ट है, जिसमें वह सलमान की मुख्य को-स्टार बनी हैं। सलमान खान संग काम करने के एक्सपीरियंस पर दिशा पाटनी ने कहा कि सलमान सर के साथ स्क्रीन प्रेजेन्स मैच करना सबसे मुश्किल हिस्सा है और सबसे आसान है उनका सेट पर मजाक करना। सलमान खान सर के साथ काम करके काफी कुछ सीखने को मिला है। 

मालूम हो कि इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने संभाला है। यह फिल्म कोरियन फिल्म 'द आउटलॉ' (2017) का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER