IPL 2023 / सलमान खान ने बताया फेवरेट खिलाड़ी का नाम, धोनी को लेकर भी कही ये बात

Zoom News : Apr 13, 2023, 04:36 PM
IPL 2023: सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं दूसरी ओर देश भर में टाटा आईपीएल 2023 का खुमार चढ़ा हुआ है। तो दोनों के बीच कुछ चर्चा न आए ऐसा कैसे हो सकता है। सलमान खान ने इस दौरान अपने फेवरेट प्लेयर के नाम का खुलासा कर दिया है। दरअसल, इस वीकेंड में, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने फैंस के साथ क्रिकेट पर बात करने के लिए स्टार स्पोर्ट्स के शो 'क्रिकेट लाइव' पर एक विशेष उपस्थिति देंगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है।  

प्रोमो वीडियो देखकर धोनी के फैंस हुए खुश 

इस शो का प्रोमो चैनल ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। जिसे देखकर सलमान खान के साथ एमएस धोनी के फैंस भी सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं। इस वीडियो में अभिनेता की अपनी अपकमिंग फिल्म और IPL 2023 के लिए उनके प्यार के बारे में बात करते दिख रहे हैं।  बीटीएस में सलमान खान को अपने पसंदीदा क्रिकेटर एमएस धोनी के बारे में बात करते हुए और छोटे बच्चों के साथ मजाक करते हुए भी दिखाया गया है।

बच्चों के साथ बात करेंगे सलमान  

इस शो में, बॉलीवुड सुपरस्टार बच्चों के साथ बातचीत करेंगे, उन्हें आईपीएल से छोटी प्रेरक कहानियों के माध्यम से जीवन के मूल्यवान सबक सिखाएंगे। सलमान खान विराट कोहली की कहानी का उपयोग करके कड़ी मेहनत और दृढ़ता के मूल्यों को साझा करेंगे, हार्दिक पांड्या के लेंस के माध्यम से अपने सपनों का पीछा करने का महत्व, एमएस धोनी के साथ सीएसके प्रशंसकों के बंधन को प्रदर्शित करके "सच्चा प्यार कोई सीमा नहीं जानता" और टीम वर्क और एकता मुंबई इंडियंस के डीएनए में रची बसी है। हर एक उदाहरण के अंत में, वह बताते हैं कि कैसे यह सबक उनकी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' की कहानी में भी नजर आएगा। 

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म इस ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER