बॉलीवुड / वैलेंटाइन डे पर सलमान खान का प्लान? सुपरस्टार ने कहा- ध्यान से सुनो ...

Zoom News : Feb 05, 2021, 05:03 PM
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अब तक सभी दिग्गज अभिनेत्रियों को डेट किया है लेकिन वर्तमान में वह एक आधिकारिक सिंगल हैं। वैलेंटाइन वीक से पहले, फैन्स के मन में यह सवाल हमेशा रहता है कि उनके पसंदीदा सेलेब्रिटी अपना वैलेंटाइन वीक कैसे मनाने वाले हैं। हाल ही में, एक पत्रकार ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से एक ही सवाल पूछा। आइए जानते हैं उनका जवाब।

क्या है सलमान का वेलेंटाइन डे प्लान?

जब सलमान खान से पूछा गया कि वैलेंटाइन डे आने वाला है और इस दिन के लिए आपकी क्या खास प्लानिंग है, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा और कहा, "ध्यान से सुनो ... मुझे वेलेंटाइन डे से क्या लेना-देना है, भाई या मेरा?" वेलेंटाइन डे के साथ कुछ करना है? "इसके बाद, सलमान खान ने मुस्कुराते हुए कहा," आप सभी को हैप्पी वेलेंटाइन डे। अल्लाह तुम्हें आशीर्वाद दे।"

किसान आंदोलन पर जरूर बोलूंगा

इस इंटरव्यू में जब सलमान खान से पूछा गया कि किसान आंदोलन पर उनकी क्या राय है, तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि मैं इसके बारे में जरूर बोलूंगा। जब उनसे पूछा गया कि वर्ष 2021 में क्या खास होगा, तो उन्होंने कहा कि सब कुछ सही होना चाहिए, सब कुछ महान होना चाहिए। आपको बता दें कि सलमान खान जमीन से जुड़े होने के शौकीन हैं और कोविद के दौरान, वह ज्यादातर समय पनवेल में अपने फार्म हाउस में रहे हैं।

सलमान खान की आने वाली फिल्में

सुपरस्टार की जिस फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वह राधे है। यह फिल्म वर्ष 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन चीजें ठीक से नहीं होने के कारण, निर्माता फिल्म की शूटिंग नहीं कर सके। जब कोविद का प्रभाव हल्का हुआ, तो निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी और अब इस साल फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि, इसकी रिलीज डेट अभी नहीं आई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER