Entertainment News / सलमान ने की अक्षय की बड़े मिया छोटे मियां का ट्रेलर देख ये भविष्यवाणी

Zoom News : Mar 27, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर आ चुका है. पिक्चर 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म का 3 मिनट 31 सेकंड का ट्रेलर इतना बवाली है. जिसपर लोग शानदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक ओर जहां अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का तगड़ा एक्शन देखने को मिल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ विलेन बने पृथ्वीराज सुकुमारन ने लाइमलाइट ही लूट ली. चेहरे पर मास्क और हाथों में गन लिए इतनी दमदार एंट्री मारी. जिसने हर किसी का ध्यान खींच लिया. इसी बीच सलमान खान ने अक्षय कुमार और टाइगर की फिल्म को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी.

अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि, कुछ दिन पहले इसके दो गाने भी रिलीज किए गए थे. जिसे सुनने के बाद लोगों ने जमकर ट्रोल भी किया था. उनका कहना था कि, ये कॉपी किया गया है. लेकिन ट्रेलर देखने के बाद फैन्स तो खुश ही हो गए हैं.

सलमान खान ने ये भविष्यवाणी कर दी

सलमान खान ने हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर शेयर कर तारीफों के पुल बांधे. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अक्की एंड टाइगर पिक्चर के लिए बेस्ट ऑफ लक. ये बहुत बड़ी हिट होगी. ट्रेलर बहुत बढ़िया है. अली अब्बास जफर इस बार टाइगर और सुल्तान का रिकॉर्ड तोड़ना है. उम्मीद है कि हिंदुस्तान को आप और आप को हिंदुस्तान ईदी देंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER