बॉलीवुड / सामंथा और देव की केमिस्ट्री ने जीता दिल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Zoom News : Sep 23, 2022, 02:49 PM
बॉलीवुड | एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी अपकमिंग फिल्म शकुंतलाम का नया मोशन पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में सामंथा के साथ देव मोहन नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सामंथा ने फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है। पोस्टर में आप देखेंगे कि सामंथा ने लाइट ब्लू कलर का आउटफिट पहना है और उनके पीछे देव मोहन नजर आ रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में एक महल नजर आ रहा है। पोस्टर शेयर कर सामंथा ने लिखा शकुंतलाम वर्ल्डवाइड 4 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म को गुनाशेखर डायरेक्टर कर रहे हैं।

पोस्टर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सभी इसकी तारीफ कर रहे हैं। सामंथा की खूबसूरती आपका दिल जीत लेगी। बता दें कि यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

फिल्म की बात करें तो इसमे महाभारत से शकुंतला और राजा दुष्यंत की कहानी को दिखाया है। हिंदु माइथॉलोजी के मुताबिक शकुंतला, मेंका और ऋषि विश्वामित्र की बेटी थी जो जंगल में अपने गुरु के साथ रहती थी। जंगल में ही फिर शकुंतला की मुलाकात दुष्यंत से बोती है। दोनों को प्यार हो जाता है और फिर दोनों शादी करने का फैसला लेते हैं। दोनों का फिर बच्चा हो जाता है और इसके बाद दुष्यंत, शकुंतला को वापस जंगल में छोड़ देता है और वादा करता है कि वह उसे जल्द लेने आएगा। लेकिन फिर एक श्राप की वजह से दुष्यंत, शकुंतला के बारे में भूल जाता है जब तक वह दोबारा नहीं मिलता।

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल अगस्त में हुई थी। सामंथा और देव के अलावा फिल्म में मोहन बाबू, गौतमी, अदिति बालन भी अहम किरदार में हैं। इसके अलावा अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू आर्हा भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER