मनोरंजन / सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में अपने पति से 'मारपीट' को लेकर पुलिसकर्मी से भिड़ीं संभावना सेठ

Zoom News : Sep 04, 2021, 09:20 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर का आज मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर उनके फैंस और टीवी के साथी अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे थे। श्मशान घाट के बाहर मौजूद जमा भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस बीच संभावना सेठ और उनके पति अविनाश द्विवेदी भी अपने दोस्त को आखिरी विदाई देने अंतिम संस्कार में पहुंचे थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल होने को लेकर श्मशान के गेट के पास अविनाश द्विवेदी और पुलिस के बीच तीखी तकरार भी हो गई थी। वीडियो में दिखा कि अविनाश द्विवेदी और संभावना मुंबई पुलिस के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं। संभावना सेठ का आरोप है कि मुंबई पुलिस के जवान ने उनके पति अविनाश द्विवेदी पर हाथ उठाया। वीडियो में संभावना सेठ बहस करते हुए सुनाई दे रही हैं कि उनके पति अविनाश को पुलिस ने थप्पड़ मारा है, जबकि पुलिस वाले कह रहे हैं कि उन्होंने अविनाश को नहीं मारा है।

हालांकि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी अविनाश के चेहरे पर हाथ रखकर उन्हें पीछे की तरफ धक्का दे रहे हैं। संभावना अपने पति के साथ हुए इस व्यवहार से बेहद गुस्से में दिख रही हैं। नाराजगी जताते हुए संभावना सेठ वीडियो में पुलिस को फटकार लगाते हुए भी दिखाई दे रही हैं। इस घटना के बाद पुलिसकर्मी संभावना को शांत कराने की कोशिश करते भी नजर आ रहे थे।

बता दें,  गुरुवार को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। वह सुबह तीन-साढ़े तीन बजे उठे तो उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी। उनकी मां ने उस वक्त उन्हें पानी दिया और सोने को कह दिया। सुबह जब वह नहीं उठे तो परिवार वाले उन्हें साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कैजुअल्टी वार्ड में डॉक्टरों ने मृत घोषित करने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला की तीन बार जांच की थी। अचनाक हुई सिद्धार्थ की मौत से पूरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री स्तब्ध है। किसी को भी समझ नहीं आ रहा था कि हमेशा जिम जाकर अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने वाले सिद्धार्थ को अचानक क्या हो गया जो वो इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह गए।

सिद्धार्थ की मौत पर सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन और तमाम बड़े कलाकारों ने ट्वीट करके संवेदना जताई। सभी ने दुआ करते हुए लिखा कि सिद्धार्थ के परिवार को ईश्वर इस सदमे को सहने की शक्ति दे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER