Siddharth Shukla / संभावना का सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में मुंबई पुलिस के एक सिपाही से विवाद हो गया

Zoom News : Sep 03, 2021, 08:59 PM

शुक्रवार को एक अधिकारी द्वारा पति अविनाश द्विवेदी के साथ मारपीट करने के बाद अभिनेत्री संभावना सेठ का मुंबई में पुलिस के साथ विवाद हो गया। घटना ओशिवारा श्मशान घाट पर हुई जहां सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया। घटना की कई फिल्में ऑनलाइन सामने आई हैं जिसमें संभावना पुलिस पर चिल्ला रही है।


इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, अविनाश द्विवेदी के बगल में संभावना सेठ अपने दोस्तों के साथ एक गेट के पास खड़ी थी, जो पुलिस अधिकारियों के एक समूह से घिरी हुई थी। संभावना गेट से बहुत दूर चली गई और उसी समय हाथापाई भी हो गई। क्लिप में, एक पुलिस वाले ने अविनाश को उसकी टी-शर्ट से पकड़ा और फिर उसके चेहरे पर हाथ रखकर उसे पीछे धकेल दिया। संभावना फिर दौड़ पड़ी।


मंच पर एक पपराज़ो खाते के माध्यम से साझा किए गए कुछ अन्य वीडियो में, संभावना ने पुलिस वाले के हाथ को खींच लिया क्योंकि वह उसके पास पहुंची। उसका एक दोस्त अविनाश की ओर इशारा करते हुए पुलिस पर चिल्लाया, "क्यू हाट लगा उसे (आपने उससे संपर्क क्यों किया)?" जैसे ही संभावना ने अविनाश को खींच लिया, बाद वाले ने पुलिस को सूचित किया, "आपने मारा (तुमने मुझे मारा)।" पुलिस वाले ने जवाब दिया, "मारा नहीं है (मैं तुम्हें मारने में नाकाम रहा)।"


संभावना के साथ तर्क जारी रहा, पुलिस से बार-बार पूछा, "आपने कमीज़ कैसे पक्का है (आप उसे टी-ब्लाउज द्वारा कैसे संरक्षित करना चाहिए)?" संस्था के श्मशान घाट की ओर बढ़ने के साथ ही बहस खत्म हो गई।


संभावना की मदद के लिए फैंस आगे आए। एक प्रशंसक ने वीडियो के कमेंट सेक्शन पर जाकर कहा, "पुलिसकर्मी ने अविनाश सर को बिना वजह मारा था। इसके खिलाफ कोई भी लड़ सकता था।" एक अन्य पात्र ने टिप्पणी की, "वह उसे कैसे मार सकता है ????" एक शख्स ने ये भी कहा, ''उनके लिए बुरा लग रहा है.''


संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शामिल हो रहे थे। अभिनेता का गुरुवार को 40 साल की उम्र में निधन हो गया। जुहू के कूपर अस्पताल में पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनके परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया गया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER