क्रिकेट / संजू ने टी20I टीम में न चुने जाने के बाद शेयर कीं बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग की अपनी तस्वीरें

Vikrant Shekhawat : Nov 11, 2021, 07:41 AM
क्रिकेट: 17 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है, जिसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सिलेक्शन कमिटी ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम में संजू सैमसन को जगह नहीं मिली है। विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा को इस स्क्वॉड में जगह नहीं दी गई है। विराट, बुमराह, शमी, जडेजा को आराम दिया गया है, जबकि खबरों की माने तो टी20 वर्ल्ड कप के प्रदर्शन के आधार पर हार्दिक पांड्या को टीम से बाहर किया गया है। सैमसन ने टीम सिलेक्शन के अगले दिन एक ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

सैमसन ने इस ट्वीट में कुछ लिखा नहीं है, लेकिन तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बाउंड्री लाइन पर शानदार फ्लाइंग फील्डिंग करते दिख रहे हैं। सैमसन ने 2015 में इंटरनैशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था, लेकिन इसके बाद से टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं। उन्हें अभी तक एक वनडे और 10 टी20 इंटरनैशनल मैच खेलने का ही मौका मिला है। सैमसन का हाल में आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में अच्छा प्रदर्शन रहा था।

आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में शानदार प्रदर्शन के दम पर हर्षल पटेल, ऋतुराज गायकवाड़ और वेंकटेश अय्यर को टीम इंडिया में जगह मिली है। ऐसे में टीम में जगह नहीं बना पाने को लेकर सैमसन काफी निराश होंगे। सैमसन को हालांकि इंटरनैशनल लेवल पर अभी तक जितना मौका मिला है, वह उसमें कुछ खास नहीं कर पाए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER