Technical / Samsung Galaxy F04 का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च, फीचर्स उड़ा देंगे होश

Zoom News : Jan 04, 2023, 02:02 PM
Samsung Galaxy F04: सैमसंग ने भारत में अपना धांसू स्मार्टफोन स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 लॉन्च कर दिया है जो एक एंट्री लेवल सेगमेंट का प्रोडक्ट है. ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया गया है और ग्राहक यहीं से इसे परचेज कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन की कीमत काफी कम रखी गई है और इसे ग्राहक 10 हजार रुपये से भी कम रकम खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं. अगर आपको इसके बारे में जानकारी नहीं है तो आज हम इसकी खासियतों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

कीमत और उपलब्धता 

सैमसंग गैलेक्सी F04 को 7,499 रुपये में लॉन्च किया गया है. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से 12 जनवरी, 2023 को दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे क्योंकि इस स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू की जा रही है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

गैलेक्सी F04 स्मार्टफोन में यूजर्स को एक 6.5 इंच का HD Plus डिस्प्ले देखने को मिलता है जिसमें एंट्री लेवल के हिसाब से 60Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर किया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 ओएस पर सैमसंग के वन यूआई सॉफ्टवेयर पर राण करेगा. इसमें 8GB रैम के वर्चुअल रैम भी शामिल है. ये MediaTek Helio P35 प्रोसेसर के साथ आएगा. 

कैमरा की बात करें तो ग्राहकों को इसके रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल जाता है वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है. इसमें ग्राहकों को 5,000mAh की तगड़ी बैटरी ऑफर की गई है. ये बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER