मोबाइल-टेक / Samsung Galaxy S20 Fan एडिशन की लॉन्च से पहले लीक हुए कई खास फीचर्स

Zoom News : Jul 25, 2020, 12:36 PM
पिछले दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि Samsung का अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy S20 Fan एडिशन 2 सितम्बर लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इसे Galaxy S20 Fan एडिशन या Galaxy S20 Lite नाम से बाजार में उतार सकती है। वहीं अब सामने आई रिपोर्ट में जानकारी दी गई है इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा यह एक या दो नहीं बल्कि चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इसके बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

Galaxyclub.nl वेबसाइट पर दावा किया गया है कि Samsung Galaxy S20 Fan एडिशन को यूरोप में चार कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें रेड, ग्रीन, ओरेंज और व्हाइट कलर शामिल हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन में उपयोग की गई बैटरी का मॉडल नंबर EB-BG781ABY है और इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी। क्योंकि इससे पहले Galaxy S20+ में भी इसी रेट की बैटरी का उपयोग किया जा चुका है। यह स्मार्टफोन फिलहाल यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया ​है कि कंपनी इसे केवल दो कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। 

बता दें कि इससे पहले सामने आई लीक्स में जानकारी दी गई थी कि Fan Edition या Galaxy S20 Lite में 120Hz का रिफ्रेश रेट उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6GB रैम की सुविधा मिलेगी और यह IP68 सर्टि​फाइड होगा। वहीं एक टिप्स्टर द्वारा दावा किया गया था कि अपकमिंग स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है और इसे बेहद ही आकर्षक कीमत के साथ बाजार में उतारा जाएगा। कंपनी ने अभी Galaxy S20 Fan Edition को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन लीक्स के अनुसार कंपनी इसे 2 सितम्बर को Life Unstoppable इवेंट में पेश कर सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER