मोबाइल-टेक / Samsung Galaxy Z Flip 5G इवेंट से पहले हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Zoom News : Jul 23, 2020, 11:02 AM
कोरियन कंपनी सैमसंग (Samsung) गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में Galaxy Z Flip 5G को पेश करने वाली थी। लेकिन अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को इवेंट से पहले ही आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही गैलेक्सी जेड फ्लिप 5जी की कीमत का खुलासा भी कर दिया गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में गैलेक्सी जेड फ्लिप के 4जी वेरिएंट को ग्लोबल बाजार में उतारा था।

कीमत
सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5जी स्मार्टफोन की कीमत $1,449.99 (1,11,900 रुपये) है। इस स्मार्टफोन को मिस्टिक ब्रोंज और मिस्टिक ग्रे कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। वहीं, इस स्मार्टफोन की बिक्री कंपनी की आधिकारिक साइट, टी-मोबाइल और अमेजन पर 7 अगस्त से शुरू होगी।


स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2636 पिक्सल है। इसके साथ ही बाहर की तरफ एक इंच की स्क्रीन दी गई है, जो मुड़ने पर दिखती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 21.9:9 है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 865 प्लस प्रोसेसर और 8 जीबी रैम +256 जीबी स्टोरेज मिली है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।


कैमरा
सैमसंग ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें एक 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मौजूद है। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है।


बैटरी
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस डिवाइस में 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी और एमएसटी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही कंपनी को इस फोन में 3,300 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER