SAMSANG NEW SMARTPHONE LAUNCH / बवंडर मचाने आ रहा Samsung का धमाकेदार Smartphone, डिजाइन और फीचर्स जान लोग बोले- 'दिल लूट लिया...'

Zoom News : Jan 21, 2022, 12:25 PM
नई दिल्ली. सैमसंग (Samsung) द्वारा 8 फरवरी को गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज (Galaxy Tab S8 series) और गैलेक्सी एस22 सीरीज (Galaxy S22 series) को एक साथ लॉन्च करने की अफवाह है. खबर यह भी है कि इसकी बिक्री भी 21फरवरी से शुरू हो जाएगी. हालांकि, सैमसंग ने इन अटकलों की न तो पुष्टि की है और न ही खंडन किया है. अब, एक प्रतिष्ठित लीकर ने आगामी सैमसंग उत्पाद लॉन्च पर अधिक प्रकाश डाला है. 

 Samsung Galaxy S22

Samsung Galaxy S22 Series Launch Date

एक नए ब्लॉग पोस्ट में, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के एमएक्स बिजनेस के अध्यक्ष और प्रमुख, टीएम रोह ने एक टीज़र वीडियो शेयर किया. इसके अलावा, उन्होंने आश्वासन दिया कि आसन्न अनपैक्ड इवेंट कंपनी द्वारा बनाए गए "सबसे उल्लेखनीय एस सीरीज डिवाइस" की शुरुआत का गवाह बनेगा. इसका मतलब यह हो सकता है कि नोट लाइन 2022 में वापसी कर रही है. हालांकि, जीएसएम एरिना की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह एक अलग मॉनीकर, शायद गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा के साथ आधिकारिक होगा.

Samsung Galaxy S22 Series के तीन मॉडल होंगे लॉन्च

आगामी गैलेक्सी S22 लाइनअप में कथित तौर पर तीन मॉडल शामिल होंगे. इनमें वैनिला गैलेक्सी S22, गैलेक्सी S22+ और गैलेक्सी S22 अल्ट्रा शामिल हैंॉ गैलेक्सी S22 अल्ट्रा सीरीज में सबसे अधिक पावर-पैक वर्जन होगा. इसके अलावा, पिछले लीक से पता चलता है कि फोन गैलेक्सी नोट डिवाइस की तरह ही बिल्ट-इन एस-पेन के साथ आएगा. साथ ही, गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा एस-पेन को शामिल करने वाला सैमसंग का पहला एस फ्लैगशिप होगा. 

Samsung Galaxy S22 Expected Specifications

हाल ही में सामने आए कुछ रेंडर्स से फोन के बाहरी रूप का भी पता चला. इसके अलावा, गैलेक्सी S22+ के रेंडर कुछ समय पहले ही वेब पर देखे गए थे. इन रेंडरर्स ने वर्टिकली अलाइन्ड, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाया. इसके अलावा, यह पता चला कि फोन हुड के तहत नए Exynos 2200 प्रोसेसर को पैक करेगा. इसके अलावा, 4,500mAh की बैटरी होगी. अल्ट्रा वेरिएंट कथित तौर पर एस-पेन, 108MP सुपरक्लियर कैमरा, 5,000mAh की बैटरी और LTPO डिस्प्ले के साथ शिप किया जाएगा.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER