Bollywood / मोटीवेशनल गाने के साथ मान्यता दत्त बढ़ा रहीं हैं संजय दत्त का हौसला

Zoom News : Sep 08, 2020, 11:38 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | संजय दत्त लंग कैंसर का इलाज करवा रहें हैं जिसकी जानकारी हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को दी थी। संजय कैंसर का इलाज मुंबई में ही करवा रहें हैं वहीं वह इसके पहले यूएस में अपना इलाज करवाने जा रहें थें पर मान्यता दत्त ने अधिक जानकारी देते हुए बताया था कि, कोरोनावायरस के चलते संजय अब अपना इलाज मुंबई में ही करवांंगे। और इसी विकेंड संजय ने  फर्स्ट राउंड किमोथेरेपी पूरी करवा ली। जल्द ही वह स्कैंड राउंड किमोथेरेपी भी करवाएंगे।

इसी बीच मान्यता संजय का हौसला बढ़ाती दिख रहीं हैं। मान्यता दत्त ने इंस्टा पर संजय की एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में मोटीवेशनल गाना लिखते हुए उनको जीत हासिल करने के लिए प्रेरित किया।

मान्यता ने कैप्शन में लिखा,' रूक जाना नहीं तू कही हारकर.. कांटों में चल के मिलेंगे सायं बहार के।' हमें जिंदगी के अच्छे दिनों को पाने के लिए बूरे वक्त का सामना करना पड़ता हैं। कभी हार नहीं मानना।' कुछ इसी तरह मान्यता संजय का हौसला बढ़ाती दिखी।

इसी बीच 11 अगस्त के दिन जब संजय ने अपने बिमारी की जानकारी दी तब भी मान्यता उनका साथ निभाते दिखी और हाल ही में संजय ने मान्यता और अपनी बहन प्रिया दत्त के जन्मदिन पर उनके लिए प्यार भरा पोस्ट शेयर करते हुए उनके अच्छे जीवन की कामना की थी।

वैसे बता दें, संजय अपनी बिमारी के बीच भी हार नहीं मानते हुए शूटिंग जारी रख रहें हैं। हाल हीं में अपने फर्स्ट राउंड किमोथेरेपी पूरी करवा कर संजय अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग में लग गए। और अब वह इसी हफ्ते स्कैंड राउंड किमोथेरेपी पूरी करवाएंगे। करन मल्होत्रा द्वारा लिखी और डायरेक्टर की जा रही इस फिल्म में संजय के अलावा रनबीर कपूर और वानी कपूर भी नजर आएंगे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER