बॉलीवुड / नए लुक में नजर आए सुपरस्टार संजय दत्त, बेटी त्रिशाला दत्त ने भी की तारीफ - देखें...

Zoom News : Mar 24, 2021, 09:31 AM
बॉलीवुड: फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह अपने कैंसर इलाज के अपना दमदार लुक दिखाया है। उन्होंने अपने स्टाइल के साथ एक एक्सपेरिमेंट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। संजय के नये लुक को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं उनकी बेटी त्रिशाला को भी अपने पिता का ये नया लुक शानदार लगा है। त्रिशाला ने अपने पापा के नए अवतार की फोटो पर कॉमेंट कर उनकी तारीफ की है।  

फोटो में संजय दत्त के लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कि संजय दत्त इस नए लुक में फ्रेंच कट दाढ़ी, माथे पर तिलक, सनग्लास और छोटे हेयर कट में दिख रहे हैं। 

फोटो कैप्शन 

संजय दत्त तस्वीर में ड्रेसिंग रूम में बैठे दिख रहे हैं। तस्वीर में संजय दत्त के हेयरस्टाइलिस्ट शरीक अहमद उनके बालों पर स्प्रे लगा रहे हैं। संजय दत्त ने तस्वीर को शेयर कर लिखा है, ''काम में माहिर, धन्यवाद शरीक अहमद हमेशा मेरे साथ रहने के लिए और नए लुक देने के लिए।''  संजय दत्त की ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

बेटी त्रिशाला का कॉमेंट

संजय दत्त की इस तस्वीर को लाइक करते हुए उनकी बेटी त्रिशाला हार्ट इमोजी बनाकर अपने पिता की ताऱीफ की है। इतना ही नहीं संजय के नये लुक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। नए लुक को लेकर कई फैन्स ने कमेंट में लिख है कि 'क्या कूल हैं संजू बाबा'। तो वहीं एक यूजर ने लिखा है कि आप कूल दिख रहे हैं मुन्ना भाई। ज्यादातर लोगों ने संजय दत्त ती फोटो पर हार्ट इमोजी रिएक्ट किया है।

संजय दत्त के  कैंसर का इलाज

बता दें कि पिछले साल के अगस्त में संजय दत्त बताया था कि उनको कैंसर है। 11 अगस्त, 2020 को इंस्टा पर पोस्ट करते हुए संजय दत्त ने लिखा था, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। परिवार और दोस्त साथ हैं। मैं अपने फैन्स से कहना चाहता हूं कि ज्यादा चिंता ना करें।'' बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि संजय दत्त को कैंसर है। फिलहाल संजय दत्त कैंसर से ठीक हो गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER