Entertainment / तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को हैंडसम लड़के की तलाश, बोल्ड फोटो शेयर कर जताई इच्छा

Zoom News : Oct 31, 2021, 07:05 AM
Entertainment | टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेहद बोल्ड फोटो शेयर कर इच्छा जाहिर की कि वो अपने लिए हैंडसम लड़के की तलाश कर रही हैं. 

बोल्ड हुईं संजीदा

टीवी शो में हमेशा ही संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) संस्कारी बहू बनकर आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी कायमत वाली फोटो औऱ वीडियो कुछ और ही कहानियां बंया करती हैं. फैंस न सिर्फ संजीदा की एक्टिंग बल्कि उनकी खूबसूरती के भी कायल हैं, उनकी हर अदा सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती है. ऐसे में हाल ही में उनकी कुछ फोटो और वीडियो वायरल हो रहा जिसमें उनका बोल्ड और सेक्सी अंदाज देखते ही बन रही है.

संजीदा का वीडियो

आए दिन संजीदा (Sanjeeda Shaikh) अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच चर्चा में बनीं रहती हैं, इसी कड़ी में संजीदा ने एक बार फिर से लेटेस्ट हॉट वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजीदा अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर कोहराम मचा रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि उन्हें हैंडसम लड़कों की तलाश है. 

संजीदा का हॉट लुक

हाल ही में संजीदा (Sanjeeda Shaikh) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट टॉप में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सभी के होश उड़ा दिए हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि संजीदा ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहनी है. वहीं इसके साथ ही संजीदा ने ब्लू डेनिम जींस पहनी है. अपने लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए संजीदा ने ब्लैक कलर के बूट्स कैरी किए हुए हैं.

सिर्फ टावल पहन कर कराया था फोटोशूट

हाल ही में संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) सिर्फ टावल पहनकर बोल्ड फोटोशूट कराया था. वहीं अब उनकी एक और तस्वीर इंटरनेट पर आग लगा रही है. उनकी इस फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER