Cricket News / संजीव गोयनका ने केएल राहुल को डांटने के बाद दी डिनर पार्टी

Zoom News : May 14, 2024, 08:11 PM
Cricket News: केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच अब सब ठीक है. कम से कम सामने आई लेटेस्ट तस्वीर को देखकर तो यही लगता है. सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर LSG के मालिक और कप्तान दोनों के बीच बढ़ी दूरियों को कम करने वाली लगती है. इस तस्वीर की सबसे अच्छी बात ये है कि इसमें गोयनका और राहुल गले लगते दिख रहे हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स अपना अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलने जा रही है. इस अहम मुकाबले से पहले LSG के कप्तान केएल राहुल के स्ट्रेस को कम करने वाली है ये तस्वीर, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर चल रही है.

X- हैंडल पर शेयर हुई तस्वीर में संजीव गोयनका को केएल राहुल को गले लगाते साफ देखा जा सकता है. ऐसा तब हुआ जब LSG फ्रेंचाइजी के मालिक ने कप्तान राहुल को अपने घर डिनर पर बुलाया. तस्वीरों से पता चलता है कि केएल राहुल के घर पहुंचते ही संजीव गोयनका ने उनका स्वागत गले लगाकर किया.

SRH से हारने पर संजीव गोयनका ने राहुल को लगाई थी डांट

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स में टेंशन जैसे हालात बन गए थे. ऐसा ना सिर्फ टीम को उस मैच में मिली करारी हार के चलते हुआ था. बल्कि उसके बाद संजीव गोयनका और केएल राहुल के बीच जो कुछ हुआ था, उसकी वजह से भी. सनराइजर्स के खिलाफ बड़ी हार के बाद संजीव गोयनका को मैदान पर ही केएल राहुल को फटकारते देखा गया था.

LSG में अब सब ठीक है!

संजीव गोयनका और केएल राहुल के मामले ने इतना तूल पकड़ा कि उस पर कई तरह के बयान भी सामने आए. क्रिकेट से जुड़े कुछ लोगों ने केएल राहुल के साथ किए बर्ताव को लेकर संजीव गोयनका पर सीधा निशाना साधा तो कुछ ने इशारों ही इशारों में. हालांकि, इतना सबकुछ होने के बाद अब जो तस्वीर सामने आई है, उसे देखकर लगता है कि LSG के अंदर फिर से सब ठीक हो चुका है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER