Entertainment / सपना चौधरी ने रेखा के गाने पर यूं किया डांस, बोलीं- तुम जैसे दीवाने हजारों हैं, देखें VIDEO

Zoom News : Jun 25, 2021, 11:48 AM
Entertainment | सपना चौधरी इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर कुछ हटकर डांस वीडियो शेयर कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के गाने पर डांस किया था। वहीं अब सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह सदाबहार अदाकारा रेखा के गाने पर डांस कर रही हैं। इस गाने में उनका डांस और स्टाइल दोनों हटकर हैं, और यह दोनों ही फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं। सपना चौधरी ने इस डांस वीडियो के साथ ही एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, जो फैन्स का खूब ध्यान खींच रहा है। 

सपना चौधरी ने इस वीडियो में लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है। साथ ही शाइनी मेकअप और रेखा जैसी अदाएं उनकी पर्सनेलिटी पर चार चांद लगा रही हैं। सपना चौधरी के एक्सप्रेशन फैंस को दीवाना बना रहे हैं। वीडियो में सपना रेखा के मोस्ट पॉपुलर गाने 'इन आंखों के मस्ताने हजारों हैं' पर एक्शन करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर 50 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। 

बता दें कि सपना का हाल ही में एक गाना 'लख्मी चंद की टेक'  रिलीज हुआ है। जिसपर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया है। म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी के साथ आशीष नेहरा नजर आ रहे हैं। 'लख्मी चंद की टेक' गाने में सोमवीर कथूरवाल ने अपनी आवाज दी है। इस गाने में म्यूजिक गुलशन ने दिया है। वहीं इस गाने को नवीन विशू ने लिखा है। इस गाने को अनीश ने डायरेक्ट किया है। वैसे भी सपना चौधरी हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री, पंजाबी फिल्मों और भोजपुरी सिनेमा का एक जाना-पहचाना नाम हैं, और बॉलीवुड में भी वह एंट्री कर चुकी हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER