एंटरटेनमेंट / सपना चौधरी ने अपने बेटे के साथ शेयर की फोटो, गोद में लेकर प्यार करती आई नजर

Zoom News : Dec 15, 2020, 10:17 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | हर‍ियाणवी सिंगर और बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट पॉपुलर सेलिब्रिटी सपना चौधरी ने डिलीवरी के बाद अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने बेटे को गोद में लिए फोटो साझा की है। उनकी और उनके बेटे की झलक को देख सपना के फैंस उन्हें दुआएं दे रहे हैं। 

फोटो में सपना ने पर्पल कलर का स्वेटर और ब्लैक श‍िमरी विंटर कैप पहन रखा है। वे अपने बेटे को गोद में लिए हुए हैं। सपना ने फोटो तो शेयर कर ली पर बेटे की शक्ल नहीं दिखाई है। उन्होंने तस्वीर के साथ एक खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा। वे लिखती हैं- हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है, बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा। 

फैंस ने उनकी इस तस्वीर पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भेजी हैं। एक फैन ने लिखा- लव यू मैम, आप हमेशा खुश रहो। एक और फैन ने लिखा- वाह...इसके क्यूट चेहरे को देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। ऐसे ही कमेंट्स और भी फैंस की ओर से भेजे गए हैं। सभी ने सपना को बधाई और दुआ दी है। फैंस सपना के बेटे का चेहरा देखने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं। 

मालूम हो कि अक्टूबर में सपना के पति वीर साहू ने अपने घर आए नए मेहमान की खुशखबरी साझा की थी। इस खबर ने सपना के फैंस को हैरान कर दिया था। दरअसल, हिसार के रहने वाले वीर ने जनवरी में सपना से शादी की थी। वीर के परिवार में किसी की मौत होने की वजह से उनकी शादी के बारे में किसी को कोई खबर नहीं दी गई थी। 

बेटे के जन्म की खबर साझा करने के बाद वीर को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था। जिसपर वीर ने नाराजगी जताते हुए साफ कहा था कि वे अपनी निजी जिंदगी में किसी का हस्तक्षेप नहीं चाहते। क्यों वे बताएं कि उन्होंने शादी कर ली और उन्हें पब्लिसिटी नहीं चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER