एंटरटेनमेंट / जब स्टेज पर फैंस से परेशान होकर छलका सपना चौधरी का दर्द, बोलीं- पहले बदनाम हूं और बदनाम मत कराओ

Jansatta : Jul 21, 2020, 11:11 PM
Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नही हैं उनका हर एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है और काफी सुना जाता है। इस बीच देसी क्वीन सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सपना चौधरी उत्पात मचाते हुए फैंस से शांत रहने की अपील कर रही हैं।

सपना चौधरी डांस शुरू करने से पहले फैंस से बैठने की अपील करते हुए कहती हैं, ‘यहां पर जो अपने पिता से प्यार करता है उसे अपने पिता की कसम जो अपनी मां से प्यार करता है उसे अपनी मां की कसम जो अपनी बहन से प्यार करता है उसे उसके बहन की कसम प्लीज चुपचाप बैठ जाएं। कुछ भी ऐसा काम मत करें जिससे किसी को तकलीफ हो।’

सपना ने आगे कहा, ‘अगर ये प्रोग्राम आप लोगों ने करवाया होता और हम लोग ऐसी हरकत कर रहे होते तो आपको पता चलता हमारी तकलीफ के बारे में। आप यहां पर कुछ भी कर लो अंतिम में नाम मेरा ही बदनाम होना है कि सपना यहां पर आई थी और यह हो गया। मैं पहले ही काफी बदनाम हो चुकी है तो प्लीज मुझे और बदनाम मत करवाओ।’

बता दें कि ‘हरियाणा की शान’ कही जाने वालीं सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक हिट गाने आए दिन खूब वायरल होते हैं। वहीं कई बार सपना के साथ स्टेज पर कुछ अनहोनी भी घट जाती है लेकिन हर बार सपना बिना डांस रोके हुए या फैंस को निराश किए बिना डांस करना जारी रखती हैं। सपना के कुछ बेहद पॉपुलर गाने हैं- चूंनरी जैपुर तैं मंगवाई, गजबन पाणी, सूलफा, छोरी बिंदास, इंग्लिश मिडियम पढ़ी, तेरी नाची नाचूं सू औऱ चेतक।

गौरतलब है कि सपना चौधरी को सलमान खान के शो बिग बॉस में भी देखा गया था। हालांकि सपना शो जीतने में कामयाब नही हो पाईं लेकिन वहां पर भी उन्होंने दर्शकों के अलावा शो के होस्ट सलमान खान को भी काफी प्रभावित किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER