बॉलीवुड / नवरात्रि के पहले दिन Sara Ali Khan पहुंचीं करणी माता मंदिर, सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा ‘जय माता दी’

Zoom News : Oct 09, 2021, 05:51 PM
पिछले कुछ दिनों से सारा अली खान (Sara Ali Khan) उदयपुर, राजस्थान में हैं और यहां काफी क्वालिटी समय बिता रही हैं. सारा अपने उदयपुर ट्रिप के फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहीं हैं जो कि काफी वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में सारा ने आज नवरात्रि के पहले दिन उदयपुर स्थित करणी माता मंदिर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा नवरात्रि के पहले दिन करणी माता मंदिर(Karni Mata temple) पहुंचीं और यहां उन्होंने प्रार्थना भी की है. सारा ने करणी माता मंदिर(Karni Mata temple) की अपनी विजिट से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं.


करणी माता मंदिर(Karni Mata temple) में सारा, देवी मां के सामने हाथ जोड़े खड़ीं हैं. इस दौरान सारा मुस्कुरा रहीं हैं, इस फोटो के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा है, ‘जय माता दी, नवरात्रि की शुभकामनाएं’. सारा ने इस दौरान ऑरेंज-येलो रंग का सूट पहना हुआ था जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

आपको बता दें कि इससे पहले सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर उदयपुर लेक के किनारे बैठे हुए की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में भी सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. ख़बरों की मानें तो राजस्थान विजिट के दौरान सारा श्री एकलिंग नाथ मन्दिर भी गई थीं.

इससे पहले सारा मालदीव और लद्दाख की ट्रिप पर भी जा चुकी हैं और यहां की एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हुई हैं.

बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो सारा अली खान एक्टर धनुष और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नज़र आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘अतरंगी रे’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER